कॉफी विद करण 5: कंगना रनौत ने करण जौहर को दिलाया याद, 'आपने कहा था, 'इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता'

कॉफी विद करण 5: कंगना रनौत ने करण जौहर को दिलाया याद, 'आपने कहा था, 'इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता'

कॉफी विद करण के एक सीन में कंगना रनौत और सैफ अली खान.

खास बातें

  • कंगना रनौत सैफ अली खान के साथ पहुंची कॉफी विद करण में
  • शो में कंगना ने कहा, आप लोगों के रिजेक्‍शन ने मुझे बनाया
  • कंगना‍ फिल्‍म 'रंगून' में जूलिया के किदरदार में नजर आएंगी
नई दिल्‍ली:

अपने बेबाक अंदाज के लिए प्रसिद्ध कंगना रनौत जैसे ही करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' पर पहुंची, तो उन्‍होंने जाते ही करण जौहर और इंडस्‍ट्री के हर उस व्‍यक्ति के प्रति अपनी भड़ास निकला दी, जिन्‍होंने कंगना के टैलेंट पर भरोसा नहीं किया था. ऐसे लोगों की लिस्‍ट में कंगना ने इस शो के होस्‍ट करण जौहर का भी नाम लिया. कंगना ने अपनी उपलब्धियों के लिए उन लोगों को धन्‍यवाद किया जिन्‍होंने उनके हुनर पर भरोसा नहीं किया था. यहां तक की खुद करण जौहर ने अपने इस शो में माना कि उन्‍होंने भी शुरुआत में कंगना को देखने के बाद यही सोचा था कि इस लड़की का इंडस्‍ट्री में कुछ नहीं होगा.

दरअसल, कंगना रनौत और सैफ अली खान इस शो पर एक साथ आए. इस शो की रिवायत के अनुसार करण जौहर ने पहले सैफ बताया कि 'कॉफी विद करण' के पहले सीजन का पहला ही एपिसोड सैफ के साथ किया. करण को इस शो की तारीख भी याद थी क्‍योंकि इसी दिन सैफ का जन्‍मदिन भी भा. इसके बाद करण जौहर ने कंगना रनौत से बात की शुरुआत ही यह पूछते हुए कि वह अक्‍सर अपने इंटरव्‍यू में काफी बेबाक होती हैं इसलिए वह नर्वस हैं. करण ने कंगना की तारीफ करते हुए कहा कि आपको इतनी सफलता हुई है, आपने बेहतरीन शो किए हैं, आपको लगतार दो नेशनल अवॉर्ड मिले हैं. इस पर जब करण ने कहा कि कंगना तुम क्‍या कहना चाहती हो, तो कंगना ने कहा कि आपको और बोलना चाहिए और आपकी इस स्‍पीच की जरूरत थी.

 
koffee with karan kangna ranaut

कंगना ने कहा, ' मुझे लगता है इसके बारे में बात नहीं हुई और यह होनी चाहिए. मुझे याद है लगभग एक साल पहले मुझे आदित्‍य चोपड़ा ने मुझे अपने स्‍टूडियो में बुलाया और कहा कि कंगना तुम्‍हें याद है 10 साल पहले मैं तुमसे मिला था और मैंने किसी से कहा था कि 'इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता'. लेकिन आज मैं कह सकता हूं कि मैं गलत था.' इसके साथ ही कंगना ने कहा कि मुझे यह करण तुमसे सुनकर भी अच्‍छा लगा. इस पर शो के होस्‍ट करण जौहर  ने कहा कि मुझे भी लगता था कि तुम्‍हारा कुछ नहीं हो सकता. इसके जवाब में कंगना ने कहा, 'हां मैं जानती हूं और इसी लिए तुमसे तारीफ सुननी थी.'

इस पर कंगना ने मुस्‍कुराते हुए कहा कि यह आप सब के रिजेक्‍शन की वजह से ही है कि मैं अपनी जिंदगी में कुछ कर पाई. इस पर करण थोड़ा सकपका गए. कंगना ने यह भी कहा कि आपने ने मेरी इंग्लिश का इस काउच पर ही मजाक उड़ाया था. कंगना ने कहा कि मुझे किसी को साबित नहीं करना था लेकिन खुशी हुई कि आपने तारीफ की.

कंगना की इस बात पर करण ने खुद बताया कि वह सिर्फ कंगना रनौत ही नहीं, बल्कि अनुष्‍का शर्मा के लिए भी ऐसा ही कह चुके हैं और अनुष्‍का ने उन्‍हें बाद में गलत साबित किया. अनुष्‍का शर्मा को अपनी फिल्‍म में लेने के लिए यशराज से करण जौहर ने कहा था, 'तुम्‍हें किसी और लड़की को लेना चाहिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com