कॉफी विद करण 5: जब रणबीर कपूर ने किया कैटरीना कैफ के अंदाज में डांस...

कॉफी विद करण 5: जब रणबीर कपूर ने किया कैटरीना कैफ के अंदाज में डांस...

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के इस बार चौथे ऐपिसोड में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह खास मेहमान होंगे. इस ऐपिसोड के प्रोमो में दोनों की हरकतों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि इस बार का शो भी काफी मनोरंजक होगा.    

बता दें, जब से इस बात का खुलासा हुआ कि करण के शो पर ये दो अभिनेता आने वाले हैं, तक से इंटरनेट पर रणबीर और रणवीर ट्रेंड कर रहे हैं और अब कैटरीना कैफ ट्रेंड करने लगी हैं, जो कथित तौर पर इस साल के मध्य में रणबीर को डेट कर रही थीं.
 


एक तरफ जहां रणवीर सिंह बहुत ही मनोरंजक व्यक्तित्व के इंसान हैं, वहीं दूसरी और रणबीर कपूर को 'बेशर्म और बदतमीज' दोनों ही रूपों में बड़े पर्दे पर देखा जा चुका है. करण ने अपने शो पर इन दोनों से 'चिकनी चमेली' गाने पर डांस करवाया है. बता दें, 'चिकनी चमेली' गाना फिल्म 'अग्निपथ' की है, जिसे करण ने ही प्रोड्यूस किया था और इस गाने में कैटरीना कैफ ने शानदार डांस किया था.

ऐसा उम्मीद किया जा रहा है कि रणबीर और रणवीर का यह डांस काफी मजेदार होने वाला है. अब जब यह शो टीवी पर आएगा, तो यह निर्णय आप लीजिएगा कि इन दोनों की 'चिकनी चमेली' डांस में किसने आपका दिल जीता.

शो के प्रोमो में रणबीर कपूर यह बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि मेरा जमीर बहुत ही साफ है क्योंकि मैंने कभी भी इसका इस्तेमाल ही नहीं किया. अब इस शानदार शो को देखने के लिए हमें रविवार रात का इंतजार करना होगा, जहां रणबीर और रणवीर दोनों मिलकर कैटरीना कैफ के स्टाइल में चिकनी चमेली का डांस करेंगे. शो के इस ऐपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया है.  


इससे पहले इसी साल जुलाई में करण जौहर द्वारा आयोजित एक पार्टी के दौरान रणबीर और रणवीर को 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' गाने पर साथ डांस करते हुए देखा गया था.
 
 

Ranveer Singh and Ranbir Kapoor dancing at the #10YearsOfJitesh party. #ranveersingh #ranbirkapoor

A video posted by Deepveer FC (@deep.veer.fc) on


रणवीर ने अपनी आगामी फिल्म 'बेफिक्रे' के गाने 'यू एंड मी' के लॉन्च पर एनडीटीवी से कहा था कि उन्होंने 'कॉफी विद करण' के लिए शूट किया है. उन्होंने कहा था कि यह बहुत ही बड़ा शो हैं और उन्होंने वहां बहुत एन्जॉय किया. इस बात की जानकारी करण ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए दी थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com