कॉफी विद करण 5: 'मैं अभी भी मीरा के बॉयफ्रेंड का पता लगा रहा हूं' : शाहिद कपूर

कॉफी विद करण 5: 'मैं अभी भी मीरा के बॉयफ्रेंड का पता लगा रहा हूं' : शाहिद कपूर

नई दिल्‍ली:

शाहिद कपूर को मस्‍ती भरे मूड में या अपनी पत्‍नी के साथ रोमांटिक अंदाज में तो आपने कई बार देखा होगा. लेकिन क्‍या आपने कभी शाहिद कपूर और मीरा को आपस में उनके 'एक्‍स' के बारे में बात करते हुए देखा है ? शायद नहीं, लेकिन करण जौहर के चैट शो, 'कॉफी विद करण' में आप इन दोनों का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने वाले हैं. करण के इस शो के नए साल की शुरुआत शाहिद और मीरा की जोड़ी से ही होने जा रही है. शाहिद कपूर के साथ मीरा यूं तो कई बार नजर आ चुकी हैं लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब शाहिद और मीरा को एक साथ  अपने दिल के राज इस शो पर खोलते नजर आएंगे.
 

 

Selfie with my Love! #MiraRajputkapoor #mirarajput

A photo posted by Mira Rajput Kapoor (@mira_rajput) on


शाहिद कपूर, इससे पहले 'कॉफी विद करण' के सभी सीजन्‍स में नजर आ चुके हैं लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब शाहिद अपनी पत्‍नी मीरा के साथ यह कॉफी पीते नजर आएंगे. बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में शाहिद ने पत्‍नी मीरा के साथ, करण जौहर के इस चैट शो से अपनी एक तस्‍वीर शेयर की थी. इस एपिसोड के प्रोमो में शाहिद और मीरा अपने पुराने रिश्‍तों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

करण जौहर शाहिद से पूछते हैं कि क्‍या आपने अपनी 'एक्‍स' को अपनी शादी में बुलाया था, तो इस पर शाहिद कहते हैं, 'यह पता नहीं लेकिन उनमें से कोई आया नहीं था.' वहीं करण जौहर ने मीरा से पूछा कि हम शाहिद के शादी से पहले के रिश्‍तों के बारे में जानते हैं लेकिन आपके नहीं. इस पर मीरा कुछ बोलती कि पहले ही शाहिद ने जवाब दिया कि इनके रिश्‍ते, मेरे रिश्‍तों से कम नहीं थे.'
 
शाहिद ने इस दौरान यह भी कहा कि वह अभी तक मीरा के पुराने बॉयफ्रेंड्स के बारे में सब नहीं जानते. शाहिद और मीरा आपस में काफी मस्‍ती करते दिखाई दिए. करण जौहर ने शाहिद की एक बुरी आदत के बारे में पूछा तो मीरा ने बताया कि वह बहुत डकार लेते हैं.
 
शाहिद और मीरा की शादी पिछले साल जुलाई में हुई थी. इसी साल अगस्‍त में उनकी बेटी मीशा का जन्‍म हुआ है. शाहिद और मीरा का यह एपिसोड 1 जनवरी को प्रसारित होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com