'कॉफी विद करण' में वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने खोली एक दूसरे की 'पोल'

'कॉफी विद करण' में वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने खोली एक दूसरे की 'पोल'

नई दिल्ली:

करण जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' में इस हफ्ते के एपिसोड में वरुण धवन और अर्जुन कपूर शरीक हुए. दोनों एक्टर्स ने शो पर जमकर मस्ती की और दोनों की जिंदगी के जुड़े सीक्रेटस शेयर किए. वरुण और अर्जुन बचपन के दोस्त हैं. फिल्मी दुनिया में आने के बाद भी दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं. शो के दौरान वरुण और अर्जुन ने अपनी जिंदगी, फिल्मी करियर और दोस्ती के बारे में खुलकर बातें की. कई मजेदार राज भी खोलें.   

'वरुण मेरे लिए भाई जैसा है'
जब शो की शुरुआत में करण जौहर ने अर्जुन कपूर से एक सवाल के दौरान पूछा कि वरुण आपके करीबी दोस्त हैं. लेकिन इस दोस्ती की अहमियत क्या है, तो अर्जुन ने बड़ी साफाई से जवाब दिया कि वरुण मेरे लिए भाई के जैसे हैं. वहीं, इस मसले पर वरुण ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हम दोनों फिल्मी दुनिया में आने से पहले से दोस्त हैं. अर्जुन मेरा
शुरू से ख्याल रखते रहे हैं.
 



'आलिया भट्ट के साथ कौन डेट कर रहा है?'
करण जौहर ने अपनी स्टाइल में हाजिर-जवाबी को आजमाते हुए वरुण और अर्जुन से पूछा कि अफवाह थी कि आप दोनों आलिया भट्ट से डेट कर रहे हैं. क्या ये सही है? इस सवाल के जवाब में वरुण ने कहा कि यह सही नहीं है. मैंने कभी भी आलिया के साथ डेट नहीं किया. वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है. लेकिन इसको लेकर हमारे बीच कभी कोई विवाद नहीं हुआ. हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ईमानदार हैं. वरुण ने यह भी कहा कि यही चीज मेरे और सिद्धार्थ के बीच भी थी. लेकिन यह सही नहीं है.

...नताशा दलाल कौन है?
करण जौहर ने जब वरुण से पूछा कि नताशा दलाल कौन है? तो वरुण ने संजीदगी से जवाब देते हुए कहा कि वह मेरी बहुत ही खास दोस्त है. हम दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते रहे हैं. वह मेरी बचपन की दोस्त है. मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में और ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता. वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है, इसलिए मैं उसके बारे में बहुत ज्यादा बात नहीं करना चाहता.
 

...जब वरुण ने करण से कहा कि आप जर्नालिस्ट की तरह सवाल पूछ रहे हैं
करण ने जब एक के बाद एक कई सवाल वरुण धवन ने नताशा दलाल के बारे में पूछे तो वरुण ने कहा कि आप जर्नालिस्ट की तरह सवाल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में मैं कुछ नहीं बताऊंगा. मुझे लगता है कि मेरे दिल में उसके लिए कुछ खास है. मैं व्यक्तिगत तौर पर उसे बहुत प्यार करता हूं. मैं अपनी जिंदगी जी रहा हूं और उसे मीडिया से दूर रख रहा हूं.

"वरुण और अर्जुन में सबसे बड़ा स्टार कौन"
जब करण जौहर ने वरुण से पूछा कि क्या आप खुद को अर्जुन से बड़ा स्टार मानते हैं तो वरुण ने इस बात पर हामी भर दी. जब करण ने अर्जुन से पूछा कि क्या वह वरुण की बात को सच मानते हैं तो अर्जुन ने स्वीकर किया कि वरुण मुझसे बड़े स्टार हैं.
 

वरुण ने खोला अंडरवियर में घूमने का सीक्रेट्स
करुण जौहर के एक सवाल के जवाब में वरुण ने कबूल किया कि वह बचपन से ही नंगे रहने के शौकीन हैं. उन्हें बचपन से ही कपड़े पहनना अच्छा नहीं लगता है. उन्होंने कहा कि बचपन में भी मैं निकर में ही घूमता रहता था. जब उनसे पूछा गया ऐसा क्यों तो उन्होंने कहा कि हो सकता है कि मैं बचपन से नंगा रहने वाला (न्यूडिस्ट) हूं. वहीं, अर्जुन कपूर ने कहा कि ध्यान पाने के लिए वरुण कुछ भी करेगा.  

...जब ऐक्टिंग क्लास में सच में रोने लगे अर्जुन
वरुण और अर्जुन दोनों मिलकर एक एक्ट कर रहे थे. वरुण उसमें वकील बनकर अर्जुन का केस लड़ रहे थे.  उन्होंने अपनी एक्टिंग से इतना प्रभावित किया कि अर्जुन की आंखों में आंसू आ गए.
 

रैपिड फायर खेलने से कतराए दोनों एक्टर्स
जब करण जौहर ने रैपिड फायर खेलने की बात कही तो दोनों अभिनेता इससे कन्नी काटने लगे. अर्जुन ने इसे तो इसे तो करियर समाप्त करने वाला बताया. हालांकि थोड़ी देर तक इनकार करने के बाद दोनों मान गए. रैपिड फायर अर्जुन कपूर ने जीता. कॉफी क्विज में वरुण धवन ने पूरा जोर लगाते हुए अर्जुन कपूर को पीछे छोड़ दिया. हालांकि दोनों के बीच जबर्दस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली.

हम भी इंसान हैं, हमें भी अपनी निजी जिंदगी जीने का मौका दें.
मीडिया में आने वाली गॉशिप के बारे में दोनों एक्टर्स ने निराशा जताई. वरुण धवन ने कहा कि मीडिया से मेरी गुजारिश है कि मुझे अपनी निजी जिंदगी एजॉय करने दें. वहीं, अर्जुन ने इसी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हम भी इंसान हैं. हमें भी अपनी निजी जिंदगी का मौका मीडिया को देना चाहिए.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com