कॉफी विद करण : मस्‍ती करते हुए बेहद दिलचस्‍प अंदाज में नजर आएंगे आमिर खान

कॉफी विद करण : मस्‍ती करते हुए बेहद दिलचस्‍प अंदाज में नजर आएंगे आमिर खान

खास बातें

  • काफी विद करण में दूसरी बार नजर आएंगे आमिर खान
  • लड़कियां बस मेरे पास आएं, बाकी सब मैं कर लूंगा : आमिर खान
  • अपनी ऑन स्‍क्रीन बेटियों के साथ नजर आएंगे आमिर
नई दिल्‍ली:

आमिर खान अक्‍सर काफी संजीदा और अपने काम में व्‍यस्‍त नजर आते हैं. लेकिन अब जल्‍द ही आप आमिर खान का एक ऐसा रूप देखेंगे जो इससे पहले आपने कभी नहीं देखा होगा. जल्‍द ही करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में नजर आने वाले आमिर खान काफी दिलचस्‍प अंदाज में नजर आने वाले हैं.

आमिर खान न तो किसी अवॉर्ड फंक्‍शन में जाते हैं और न ही किसी टीवी शो वगैरह में अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करते हैं. लेकिन अपने ही नियमों को तोड़ते हुए आमिर जल्‍द ही करण जौहर के इस टॉक शो में नजर आने वाले हैं. आज ही इस शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें आमिर खान काफी चटपटे अंदाज में नजर आ रहे हैं. अपने ऑन स्‍क्रीन पिता का यह अनोखा रूप देखकर फातिमा सना खान और सनाया मल्‍होत्रा काफी अचंभित दिख रही हैं.

 
amir

प्रोमो में करण जौहर ने आमिर से पूछा कि अगर कोई लड़की आपके नजदीक आना चाहे तो उसे क्‍या करना चाहिए, तो आमिर खान जवाब देते हैं, बस पास आ जाए, बाकी मैं खुद कर लूंगा. इस पर फातिमा कहती हैं, हमें यह आपका कौनसा साइड देखने को मिल रहा है.

करण के शो के इस प्रोमो में आमिर कुछ ऐसे मस्‍ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं जिसे आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा. आमिर यहां अपनी ऑन स्‍क्रीन बेटियों से कहते हैं, तुम्‍हें अभी पता ही नहीं हैं मेरे अंदर क्‍या-क्‍या छिपे हुए टैलेंट हैं.

यहां देखें 'कॉफी विद करण' में आमिर का यह दिलचस्‍प अंदाज-
   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com