NDTV Khabar

कॉफी विद करण: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कपिल शर्मा के पास है एक सुझाव

325 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कॉफी विद करण: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कपिल शर्मा के पास है एक सुझाव

कॉफी विद करण में कपिल शर्मा.

खास बातें

  1. कॉफी विद करण में कपिल शर्मा ने की दिल की बात.
  2. कपिल शर्मा ने कहा कि वह दीपिका पादुकोण के प्रति आकर्षित हैं.
  3. पीएम मोदी, केजरीवाल और दीपिका के साथ सुनसान आईलैंड पर जाना चाहेंगे कपिल.
नई दिल्ली: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करणमें इस सप्ताह के खास मेहमान कपिल शर्मा रहे. इस एपिसोड में कपिल शर्मा ने अपने करियर, शो, साथी कलाकारों से लेकर देश के हालातों पर भी बात की. उन्होंने रैपिड फायर में करण जौहर के मुश्किल सवालों के जवाब भी अपने खास अंदाज में दिया. कपिल अपनी अंग्रेजी को लेकर कुछ असहज भी दिखे पर फिर खुद ही इसका मजाक बनाने लगे. यह एपिसोड कपिल शर्मा की अंग्रेजी, उनके ट्वीट्स, दीपिका पादुकोण के प्रति उनके आकर्षण के इर्द-गिर्द घूमता रहा.

ट्विटर के लिए मिलना चाहिए लाइसेंस
जब करण जौहर ने पिछले साल बीएमसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किए ट्वीट को लेकर सवाल पूछा तो कपिल ने कहा, "जब आपको किसी से उम्मीद होती है, आप किसी को पसंद करते हो कि ये देश के लिए कुछ करेंगे. मैंने कभी कोई भाषण नहीं सुना, लेकिन मैंने प्रधानमंत्री का भाषण सुना. तो इसलिए..." इसके बाद कपिल ने ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज से पहले हुए विवाद का भी जिक्र किया. इसके बाद कपिल ने कहा कि वह प्रधानमंत्री को एक और ट्वीट करेंगे कि ट्विटर पर आने के लिए लोगों को लाइसेंस दिया जाना चाहिए. कोई भी कहीं से भी आकर कुछ भी लिख देता है.

इसके बाद जब करण ने पूछा कि इसका मतलब यह कोई पी के टल्ली होने वाली सिचुएशन नहीं थी, इस पर कपिल ने कहा, "मैं एक बात कहना चाहता हूं... डोन्ट ड्रिंक एंड ड्राइव और डोन्ट ड्रिंक एंड ट्वीट. (नशे में न गाड़ी चलाएं, न ट्वीट करें."

... तो क्या मैं ऑटो चलाता हूं?
जब कपिल शर्मा से करण जौहर ने उनके प्यार के बारे में पूछा, इस पर कपिल ने कहा कि उन्हें दीपिका पादुकोण पर क्रश है. इस पर जब करण ने कहा कि यह तो सेलिब्रिटी क्रश है इस पर बाद में बात करेंगे. तो कपिल ने जवाब दिया, "तो मैं सेलिब्रिटी नहीं हूं, मैं क्या ऑटो चलाता हूं. " इसके बाद जब करण ने उनसे पूछा कि वह सेक्स के लिए क्या करते हैं तो कपिल चुप हो गए, फिर उन्होंने कहा, "यह कॉफी विद करण है या कुछ और विद करण है?" इसके बाद कपिल ने इस सवाल को ही टाल दिया.

दीपिका को खुद ही समझ जाना चाहिए
दीपिका को प्रति आकर्षण के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा कि दीपिका जब भी उनके शो पर आती हैं वह अधिक उत्साह के साथ काम करते हैं, आम दिनों में यदि दो घंटे में शूट खत्म होता है तो दीपिका के आने पर वह तीन-साढ़े तीन घंटे तक शूट कर लेते हैं. जब करण ने पूछा कि क्या उन्होंने कभी इस बात का दीपिका से इजहार किया तो कपिल ने कहा, "अब इजहार क्या करना, मुझे लगता है कि उन्हें खुद समझ जाना चाहिए. मैं हर जगह बोल देता हूं, समझना चाहिए उनको कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं."

मैंने तो 140 कैरेक्टर भी पूरे नहीं लिखे थे...
जब करण जौहर ने कपिल से पूछा कि देश में इतना कुछ चल रहा है, उन सबके बारे में उनकी क्या राय है. इस पर कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री वाले ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा, "ट्विटर पर आप 140 कैरेक्टरों में अपनी बात कह सकते हैं. मैंने तो वो 140 भी पूरे नहीं लिखे थे, उसके बावजूद इतना सारा बवाल हुआ. आपको लगता है कि मैं एक्सप्लेन करूं कि मैं क्या सोचता हूं? मुझे लगता है कि सब अच्छा चल रहा है और सब अच्छा होगा."

सुनसान आइलैंड पर पीएम, केजरीवाल और दीपिका पादुकोण के साथ
रैपिड फायर राउंड में करण जौहर के एक सवाल के जवाब में कपिल ने कहा कि अगर उन्हें किसी सुनसान आइलैंड में तीन लोगों के साथ जाना पड़ा तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और दीपिका पादुकोण के साथ जाना पसंद करेंगे. कपिल ने कहा कि वहां पीएम और केजरीवाल अपनी बहस में लगे रहेंगे तो उन्हें और दीपिका को कोई परेशान नहीं करेगा.

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म <i>फिरंगी</i> की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म को वह प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. वहीं उनका कॉमेडी शो <i>द कपिल शर्मा शो</i> टीवी का नंबर वन कॉमेडी शो बना हुआ है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement