NDTV Khabar

जब फॉल्ट इन अवर स्टार्स को कपिल शर्मा ने कहा शाहरुख खान की गलतियां

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब <i>फॉल्ट इन अवर स्टार्स</i> को कपिल शर्मा ने कहा <i>शाहरुख खान की गलतियां</i>

कॉफी विद करण में कपिल शर्मा.

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा इस सप्ताह करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के मेहमान रहे. इस एपिसोड में कपिल ने अपनी शुरुआत और सफलता के बारे में बात की, लेकिन सबसे ज्यादा मजेदार रही कपिल की अंग्रेजी. स्टूडियो में आते ही कपिल ने करण से कहा कि जब उन्हें इस शो के लिए फोन किया गया तो उन्हें लगा था कि मेकर्स उनके साथ मजाक कर रहे हैं. वहीं कपिल ने करण से यह भी पूछ लिया कि वह इस एपिसोड को एयर करेंगे या नहीं. कपिल ने आते ही कहा कि उनकी इंग्लिश खत्म हो गई है तो क्या अब वे हिंदी में बात कर सकते हैं.

कपिल की बात सुन करण ने पूछा कि क्या उन्हें इतनी ही इंग्लिश आती है, तो कपिल ने कहा कि उनकी डिक्शनरी में 700 शब्द हैं. इसके बाद करण ने उनसे अंग्रेजी का सबसे बड़ा शब्द पूछा जो उन्हें आता है. इस पर कपिल ने कहा 'अपोलोजाइस' जब करण ने इस शब्द के याद होने की वजह पूछी तो कपिल ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि जब 'सॉरी' पहले से था तो इतना बड़ा शब्द लॉन्च करने की क्या जरूरत थी.

इसलिए उड़ाते हैं अपनी अंग्रेजी का मजाक
जब करण जौहर ने कपिल से पूछा कि वह खुद ही अपनी अंग्रेजी का मजाक क्यों उड़ाते हैं, इस पर कपिल ने कहा कि कोई और इसका मजाक उड़ाए इससे बेहतर है कि मैं ही उड़ा लूं. कपिल ने कहा कि इसके जरिए भी उन्हें अपने शो के लिए कंटेंट मिल जाता है. कपिल ने कहा कि उनकी हिंदी भी उतनी अच्छी नहीं है, उसमें दिल्ली का टोन आता है पर ठीक है. कपिल ने कहा कि उनका काम बोलने का है, जो ज्यादा बोलेगा वह फेक होने की कोशिश करेगा तो झट से पकड़ा जाएगा. इसलिए जो है साफ साफ बोलो जो नहीं आती पूछ लो.

जब हुआ कपिल की अंग्रेजी का टेस्ट, देखें वीडियोः
 
रैपिड फायर राउंड में करण ने कपिल से अंग्रेजी फिल्मों के नाम हिंदी में ट्रांसलेट करने को कहा. इस सेक्शन में कपिल के जवाब काफी मजेदार रहे. यहां पढ़ें कपिल का हिंदी अनुवादः

टिप्पणियां
Eternal Sunshine of a spotless mind-  गधे के सिर पर धूप
Hangover- बहुत ज्यादा हो गई रात को
Fault In Our Stars- शाहरुख खान की गलतियां

कपिल शर्मा इन दिनों फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त हैं, वह इस फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं. पार्टिंग स्पीच देते हुए कपिल ने कहा कि करण जौहर का शो का काफी सालों से चल रहा है और इस शो में आने के बाद उन्हें लग रहा है कि वह सच में फेमस हो गए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement