Koffee with Karan: आलिया का नाम लेते वक्त लड़खड़ाए सिद्धार्थ, जैकलीन को खलती है बॉयफ्रेंड की कमी

Koffee with Karan: आलिया का नाम लेते वक्त लड़खड़ाए सिद्धार्थ, जैकलीन को खलती है बॉयफ्रेंड की कमी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'कॉफी विद करण' में कहा कि वह सिंगल हैं.

नई दिल्ली:

करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' में इस सप्ताह के खास मेहमान रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज. जैकलीन अपने हंसमुंख अंदाज और पॉजीटिव एनर्जी के लिए जानी जाती हैं तो वहीं सिद्धार्थ अपने शांत नेचर के लिए फेमस हैं. लेकिन अलग-अलग नेचर होने के बावजूद दोनों की कैमिस्ट्री जबरदस्त है और एक साथ दोनों एक जबरदस्त एंटरटेनमेंट पैकेज भी हैं. (करीना कपूर के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का सुझाव)

जैसा कि शो का फॉर्मेट है करण जौहर अपने मेहमानों से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल पूछते हैं. जब करण ने जैकलीन से उनके रिलेशनशिप्स के बारे में पूछा तो जैकलीन ने कहा कि वह लंबे समय से सिंगल हैं और इसकी वजह यह है कि वह बहुत ज्यादा काम कर रही हैं. जैकलीन ने बताया कि उन्होंने अपने काम के लिए अपनी सोशल लाइफ, अपने रिश्ते और परिवार को सैक्रिफाइज कर दिया है. जैकलीन ने यह भी कहा कि वह अपनी लाइफ में एक बॉयफ्रेंड की कमी महसूस करती हैं.

वहीं जब करण ने सिद्धार्थ से उनके और आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह सिंगल हैं. हालांकि जब करण ने उनके और जैकलीन की कैमिस्ट्री को लेकर सवाल पूछ कि क्या इससे आलिया को जलन होती है तो सिद्धार्थ ने कहा कि इससे आलिया को जलन क्यों होगी. हालांकि आलिया का नाम लेते वक्त वह थोड़े लड़खड़ा गए जिसे करण ने पकड़ लिया और उनसे दोबारा वही सवाल पूछा. इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि वह और आलिया प्रोफेशनल हैं. वहीं जैकलीन ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि आलिया जैलस टाइप की हैं.

(यह भी देखें- एक ही दिन में दो बार साथ स्पॉट हुए आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा.)

Newsbeep

इसके बाद जब जैकलीन और सिद्धार्थ ने बताया कि वे दोनों एक दूसरे की कंपनी काफी एंजॉय करते हैं. तब करण ने पूछा कि जब दोनों ही सिंगल हैं तो एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में क्यों नहीं आते. इस पर जैकलीन ने कहा कि रिलेशनशिप नहीं होने की वजह से वह पूरी तरह खुश नहीं हैं लेकिन उन्होंने करियर और प्यार के बीच अपने लिए करियर को चुना है. वहीं सिद्धार्थ ने कहा कि वह बेशक जैकलीन को डेट करना चाहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'कॉफी विद करण' के इस सीजन के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और शाहरुख खान साथ में आए थे. तब आलिया ने भी सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को नकार दिया था. आलिया ने कहा था कि उन्होंने सिद्धार्थ और वरुण धवन के साथ फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत की थी इसलिए दोनों उनके लिए बेहद खास हैं.