कॉफी विद करणः श्रद्धा कपूर को पसंद करते थे टाइगर श्रॉफ, माधुरी प्रेम छिपा नहीं पाए जैकी

कॉफी विद करणः श्रद्धा कपूर को पसंद करते थे टाइगर श्रॉफ, माधुरी प्रेम छिपा नहीं पाए जैकी

'कॉफी विद करण' में टाइगर और जैकी श्रॉफ.

खास बातें

  • 'कॉफी विद करण' में पहली बार आए जैकी और टाइगर श्रॉफ.
  • एकदम बिंदास है पिता और बेटे की यह बॉलीवुड जोड़ी.
  • टाइगर-जैकी को देख करण जौहर को आई अपने पिता की याद.
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ... इस सप्ताह करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में इस सप्ताह हमें पिता और बेटे की बिंदास जोड़ी के बारे में काफी कुछ जानने को मिला. इस एपिसोड में करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ की अनुशासित जिंदगी, शर्मीले स्वभाव, लव लाइफ से लेकर इंडस्ट्री में जग्गू दादा उर्फ जैकी श्रॉफ की छवि, उनके बिंदास स्वभाव, उनके करियर में आए उतार-चढ़ाव के बारे में भी बात की. जैकी के बारे में उनके प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और को-एक्टरों ने भी कई बातें शेयर कीं जो उन्हें सबसे खास बनाती हैं. वहीं टाइगर और जैकी की जोड़ी को देख करण जौहर थोड़े भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि उनके पिता यश जौहर के साथ उनका रिश्ता भी वैसा ही था.

श्रद्धा कपूर पर था टाइगर को क्रश
टाइगर ने कहा कि स्कूल या कॉलेज के दौरान उनकी कभी कोई गर्लफ्रेंड नहीं रही. जैकी ने कहा कि टाइगर के पास कभी इन सबके लिए टाइम नहीं रहा. टाइगर ने कहा कि उनके क्रश रहे हैं लेकिन वह काफी शर्मीले हैं इसलिए कभी किसी से अपने दिल की बात नहीं कर पाए. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वह क्यों किसी के पास जाएं, लड़कियों को उनके पास आना चाहिए. दिशा पटानी से अपने रिश्ते के बारे में टाइगर ने कहा कि बॉलीवुड में उनके गिने चुने ही दोस्त हैं, दिशा उनमें से एक हैं और इसलिए दोनों काफी टाइम साथ बिताते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि आलिया उनकी छोटी बहन कृष्णा की दोस्त हैं और स्कूल में श्रद्धा कपूर उनकी सीनियर थीं. उन्होंने कहा कि उन्हें श्रद्धा पर पर क्रश भी था. वहीं किल, मैरी, हुक-अप के सवाल पर टाइगर ने कहा कि वह श्रद्धा कपूर से शादी करना चाहेंगे. दोनों ने 'बागी' में साथ काम किया है.

जैकी का माधुरी प्रेम
बॉलीवुड के कई युवा कलाकारों के साथ काम कर चुके जैकी श्रॉफ ने कहा, 'लोग फिगर के बारे में बात करते हैं पर जब इन कलाकारों के साथ मैं होता हूं मुझे लगता है कि मैं उनसे ज्यादा यंग, ज्यादा तेज महसूस करता हूं. टाइगर ने कहा कि मैं एक इंसान का बेटा होकर गर्व महसूस करता हूं जिसके बारे में कोई कुछ भी बुरा नहीं बोलता है. वहीं शो में जैकी अपना माधुरी प्रेम छिपा नहीं पाए. जब रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने पूछा कि वह कौन सी अभिनेत्री हैं जिनकी शादी ने कई दिल तोड़े इस पर जैकी ने कहा- माधुरी... कोई शक! माधुरी जैकी के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके बाद जैकी ने कहा कि माधुरी के बाद कोई एक्ट्रेस उन्हें उतनी सेक्सी नहीं लगतीं. उन्होंने कहा कि माधुरी उन्हें बेहद पसंद हैं, इसके बाद गर्ल नेक्स्ट डोर के जवाब में भी जैकी ने माधुरी का नाम लिया. अपने फेवरेट खान में भी माधुरी ने कहा कि माधुरी उनकी फेवरेट हैं. इसके बाद जब करण ने पूछा कि माधुरी का नाम सुनते ही पहला शब्द क्या आता है तो जैकी ने ऊपर देखकर का हे भगवान! उनकी बात पूरी करते हुए करण ने कहा- शब्द नहीं भावनाएं हैं.

जब सेट के लिए जैकी ने प्रोड्यूसर को दिए पैसे
आज जब हीरो-हीरोइन की फीस और शूटिंग के दौरान उनके खर्चों को लेकर प्रोड्यूसर और उनके बीच के विवाद सामने आते हैं तो इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है कि बजट कम पड़ने पर एक हीरो अपनी जेब से पैसे लगाकर प्रोड्यूसर की मदद कर सकता है लेकिन जैकी श्रॉफ ने ऐसा किया है. फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने ने बताया कि एक फिल्म के सेट के लिए बजट कम पड़ रहा था इसलिए उन्होंने सेट से एक घर को कम करने का फैसला लिया, लेकिन जैकी इसके लिए तैयार नहीं हुए और उस घर का पैसा उन्होंने दिया था. इस एपिसोड के लिए 'कॉफी विद करण' की टीम ने जैकी की अभिनेत्रियों पूनम ढिल्लो, जूही चावला, मीनाक्षी शेषाद्रि, उनके दोस्त बोमन ईरानी, उनकी पहली हिट फिल्म 'हीरो' के निर्देशक सुभाष घई और फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा से खास बातचीत की. जूही ने कहा कि जब वे आउटडोर शूटिंग में जाते थे तो लोग उनसे मिलने के लिए उमड़ पड़ते थे. जैकी के असिस्टेंट स्थानीय लोगों से कहते थे कि उन्हें जैकी के लिए खाना लाना पड़ेगा, लोग खुशी-खुशी खाना लेते थे जिसे जैकी बड़े चाव से अपनी टीम के साथ खाते थे. वहीं मीनाक्षी और पूनम ने कहा कि उनके जैसा साफदिल और दयालू व्यक्ति इंडस्ट्री में मिलना मुश्किल है. जूही ने कहा कि उन्हें जैकी को कोई सलाह नहीं देनी बल्कि उन्हें बताना चाहती हैं कि वह उनकी डांसिंग की फैन हैं. वहीं पूनम ने कहा कि टाइगर को अपने पिता की तरह दयालु बनना चाहिए, हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि कई बार जैकी बेवकूफ लगने की हद तक जाकर लोगों की मदद करते  हैं टाइगर को इससे बचना चाहिए.

फिटनेस को लेकर सीरियस हैं टाइगर श्रॉफ
करण जौहर ने बताया कि टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं, वह कुछ भी ऐसा नहीं खाते जो स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो. वह रात 10 बजे ही सो जाते हैं और सुबह 6-7 बजे तक उनकी सुबह हो जाती है. वहीं टाइगर ने बताया कि वह इमोशनल ईटर हैं यानि जब परेशान रहते हैं तो खूब खाते हैं. टाइगर ने बताया कि शुरू की उनकी दोनों फिल्मे 'हीरोपंती' और 'बागी' हिट हुई तो उन्हें अगली फिल्म 'फ्लाइंग जट्ट' से भी काफी उम्मीदें थीं पर फिल्म नहीं चली और वह अपनी टेंशन कम करने के लिए उन्होंने खूब सारी आइसक्रीम खाई थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com