रणवीर सिंह को छोड़ दें दीपिका पादुकोण, जानिए ऐसा क्यों चाहती हैं सानिया मिर्जा?

रणवीर सिंह को छोड़ दें दीपिका पादुकोण, जानिए ऐसा क्यों चाहती हैं सानिया मिर्जा?

करण के शो पर पहली बार पहुंची सानिया मिर्जा.

खास बातें

  • सानिया मिर्जा और फराह खान रहे इस सप्ताह 'कॉफी विद करण' के मेहमान.
  • सानिया और फराह एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं.
  • सानिया ने कहा कि परिणीति चोपड़ा को अपने लिए बॉयफ्रेंड ढूंढना चाहिए.
नई दिल्ली:

करण जौहर ने अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' में इस सप्ताह अपनी करीबी दोस्त फराह खान और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की मेजबानी की. इस एपिसोड की खास बात यह रही कि करण जौहर से ज्यादा उनके मेहमानों ने बात की. फराह खान ने करण जौहर से जुड़ी कुछ मजेदार बातें शेयर की तो वहीं वह खुद का मजाक उड़ाने से भी पीछे नहीं हटीं. इस बातचीत में हमें सानिया मिर्जा के बारे में कुछ नया तो पता नहीं चला पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को कुछ मजेदार सुझाव जरूर दिए.

रैपिड फायर राउंड में सानिया ने बताया कि वह बॉलीवुड में सलमान खान के साथ काम करना चाहेंगी, रणवीर सिंह को डेट करना और रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ऋतिक शर्टलेस अच्छे लगते हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा सानिया की बहुत अच्छी दोस्त हैं, सानिया ने कहा कि यदि किसी दिन वह परिणीति के रूप में उठीं तो सबसे पहले अपने लिए एक बॉयफ्रेंड ढूंढेंगी. बताते चलें कि इस सीजन में आदित्य रॉय कपूर के साथ पहुंचीं परिणीति ने कहा था कि वह सिंगल हैं और बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं. वहीं सानिया रणवीर सिंह के प्रति अपना आकर्षण छिपा नहीं पाईं, उन्होंने कहा कि यदि किसी दिन वह दीपिका के रूप में उठेंगी तो वह रणवीर को धोखा दे देंगी ताकि वह दुनिया की बाकी लड़कियों के लिए उपलब्ध हो सकें. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में रणवीर सिंह ज्यादा पसंद हैं.
 

farah sania koffee with karan
करण जौहर से बातचीत के दौरान फराह खान और सानिया मिर्जा.

यह है अच्छी शादी का राज
जब करण जौहर ने सानिया से पूछा कि वह नंबर वन टेनिस स्टार हैं, सेलिब्रिटी हैं, हैप्पिली मैरिड हैं. तो क्या सबकुछ परफेक्ट है. इस पर सानिया ने कहा कि एकदम परफेक्ट तो कुछ नहीं होता है. उन्होंने कहा कि उनकी हैप्पी शादी का राज यह है कि वे दोनों अपने-अपने खेल के सिलसिले में ज्यादातर ट्रेवल करते रहे हैं. बताते चलें कि सानिया की शादी पाकिस्तान के इंटरनेशनल क्रिकेटर शोएब मलिक से हुई है.

जब वरुण हुए रिजेक्ट
करण जौहर ने सानिया से कहा कि उन्हें बुरा लगता है कि उन्होंने काफी जल्दी शादी कर ली जबकि वह वरुण धवन जैसे युवा सितारों की गर्लफ्रेंड के रूप में काफी अच्छी लगतीं. इस पर सानिया ने उन्हें टोकते हुए कहा कि उन्हें लंबे लड़के अच्छे लगते हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि वरुण उनके काफी अच्छे दोस्त हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com