NDTV Khabar

कोंकणा सेन शर्मा को न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मिले 2 बेस्‍ट अवॉर्ड, 'मुक्ति भवन' बेस्‍ट फिल्‍म

कोंकणा सेन शर्मा को उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘ए डेथ इन द गुंज’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ निर्देशक और ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोंकणा सेन शर्मा को न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मिले 2 बेस्‍ट अवॉर्ड, 'मुक्ति भवन' बेस्‍ट फिल्‍म

कोंकणा को उनकी डायरेक्‍ट की पहली फिल्म ‘ए डेथ इन द गुंज’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ निर्देशक का पुरस्‍कार मिला है.

खास बातें

  1. 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के लिए कोंकणा को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का पुरस्‍कार
  2. कोंकणा को पहली फिल्‍म के लिए बेस्‍ट डायरेक्‍टर अवॉर्ड
  3. 'मुक्तिभवन' को न्‍यूयॉर्क इंडियन फिल्‍म फीस्‍ट में बेस्‍ट फिल्‍म अवॉर्ड
नई दिल्‍ली: कोंकणा सेन शर्मा के लिए न्यूयॉर्क भारतीय फिल्म महोत्सव के पुरस्‍कारों के पुरस्‍कारों की घोषणा के साथ खुश खबरी आई है. कोंकणा को उनकी पहली ही फिल्‍म के लिए बेस्‍ट डायरेक्‍टर का अवॉर्ड मिल गया है. न्‍यूयॉर्क इंडियन फिल्‍म फेस्टिवल (एनवाईआईएफएफ) में कोंकणा सेन शर्मा को उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘ए डेथ इन द गुंज’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ निर्देशक और ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. कोंकणा ने अपनी ट्रॉफी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और इस फोटो में न्‍यूयॉक शहर की झलक भी दिखाई दे रही है. कोंकणा ने इस फोटो को कैप्‍शन दिया है, 'गुड बाय न्‍यूयॉर्क, #bestdirector #bestactress'.
 
 

Goodbye New York! #bestdirector #bestactress

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona) on


कोंकणा की इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस काल्‍की कोचलिन, विक्रांत मेस्‍सी, जिम सरभ और तनुजा प्रमुख किरदार में हैं. एनवाईआईएफएफ के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में घोषणा की गई है. ट्विटर पर लिखा गया है, 'एनवाईआईएफएफ 2017 में बेहतरीन निर्देशक की पुरस्कार विजेता कोंकणा सेन शर्मा हैं.' कोंकणा को यह अवॉर्ड 'ए डेथ इन द गुंज' के लिए मिला है. इस फिल्म में मशहूर अभिनेता ओम पुरी भी थे. इस अभिनेता का निधन इस साल जनवरी में हो गया.
 

वहीं आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बेहतरीन अभिनेत्री का पुरस्कार भी कोंकणा सेन शर्मा को देने की घोषणा हुई है. यह अवॉर्ड उन्हें ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के लिए दिया गया है. सुभाशीष भूटियानी की फिल्म ‘मुक्ति भवन’ को यहां सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म घोषित किया गया है. इस फिल्‍म में प्रमुख भूमिका एक्‍टर आदिल हुसैन ने निभाई थी. इस फिल्‍म को हाल ही में नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड्स में भी पुरस्‍कार मिला है.
 
इस फिल्म महोत्सव का आयोजन 30 अप्रैल से सात मई तक हुआ.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement