यह ख़बर 10 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पूर्व ब्वॉयफ्रेंड रॉबर्ट पैटिन्सन से नाराज़ हैं क्रिस्टेन स्टीवर्ट...

पूर्व ब्वॉयफ्रेंड रॉबर्ट पैटिन्सन से नाराज़ हैं क्रिस्टेन स्टीवर्ट...

खास बातें

  • एक वेबसाइट के अनुसार, "क्रिस्टेन स्टीवर्ट गुस्से में है... उन्होंने रॉबर्ट पैटिन्सन और राइली कियॉफ को एसएमएस भेजकर पूछा कि उनके बीच क्या चल रहा है, लेकिन किसी ने भी जवाब नहीं दिया..."
लॉस एंजिलिस:

हॉलीवुड अभिनेत्री क्रिस्टेन स्टीवर्ट ने अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड रॉबर्ट पैटिन्सन और उनकी तथाकथित महिला मित्र राइली कियॉफ को फोन संदेश भेजकर यह पता लगाने की कोशिश की है कि क्या वे दोनों के बीच कोई अफेयर चल रहा है।

इन दिनों यह अफवाह जोरों पर है कि पैटिन्सन दिवंगत गायक एल्विस प्रीस्ली की पोती व अभिनेत्री राइली कियॉफ के साथ वक्त बिता रहे हैं। वैसे राइली कियॉफ और क्रिस्टेन स्टीवर्ट ने फिल्म 'द रनवेज़' में एक साथ काम किया था, और अब क्रिस्टेन इस बात से नाखुश हैं कि कियॉफ और पैटिन्सन एक साथ हैं।

वेबसाइट फीमेलफर्स्ट.को.यूके के अनुसार एक सूत्र ने कहा, "स्टीवर्ट गुस्से में है... उन्होंने पैटिन्सन और राइली को संदेश भेजकर पूछा है कि उनके बीच क्या चल रहा है, लेकिन दोनों में से किसी ने भी उनके संदेशों का जवाब नहीं दिया..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रॉबर्ट पैटिन्सन और राइली कियॉफ पहली बार क्रिस्टेन स्टीवर्ट के माध्यम से ही मिले थे। सूत्र ने कहा, "पैटिन्सन दरअसल कियॉफ को स्टीवर्ट की वजह से ही जानते थे और पिछले कुछ सप्ताह से वे दोनों साथ समय बिता रहे हैं..."