कृति सेनन को नहीं मिला सलमान के साथ काम करने का 'ऑफर'!

कृति सेनन को नहीं मिला सलमान के साथ काम करने का 'ऑफर'!

मुंबई:

निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' में अपने काम के लिए सराहना प्राप्त कर चुकीं अभिनेत्री कृति सेनन ने बताया कि उन्हें सलमान खान अभिनीत फिल्म 'सुल्तान' के लिए प्रस्ताव नहीं मिला। मीडिया की खबर के मुताबिक कृति ने 'सुल्तान' के लिए हामी भरी है। हालांकि , कृति ने ट्विटर के माध्यम से इन सभी अफवाहों का खंडन किया। कृति ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, "मैं दोबारा स्पष्ट करना चाहूंगी कि मुझे 'सुल्तान' का प्रस्ताव नहीं मिला।


इसलिए यशराज फिल्म पर सवाल ही नहीं होना चाहिए।" अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'सुल्तान' की शूटिंग महाराष्ट्र के कर्जत में हो रही है। यह फिल्म कथित तौर पर एक पहलवान की जिंदगी पर आधारित है, यह किरदार 'दंबग' के सलमान खान निभा रहे हैं। बॉलीवुड के योग्यतम सितारों में से एक सलमान कुश्ती और मिश्रित मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण ले रहे हैं।

फिल्म की नायिका की घोषणा होना अभी बाकी है। यह भी अफवाह थी कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा फिल्म का हिस्सा हैं। हालांकि इस महीने की शुरुआत में 'इश्कजादे' की अभिनेत्री ने ट्विटर के माध्यम से इन अफवाहों पर विराम लगा दिया। फिल्म 'सुल्तान' अगले साल यानी 2016 में ईद पर रिलीज होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com