NDTV Khabar

#WomensDay पर कृति सेनन का यह पावरफुल मैसेज नहीं देखा तो अब जरूर देखें

87 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
#WomensDay पर कृति सेनन का यह पावरफुल मैसेज नहीं देखा तो अब जरूर देखें

अभिनेत्री कृति सेनन की अगली फिल्म राब्ता होगी.

खास बातें

  1. कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पावरफुल मैसेज.
  2. महिला शक्ति की बात हो रही है पर जमीनी हकीकत अब भी वही है- कृति.
  3. हमें आज भी बताया जाता है कि कैसे कपड़े पहनें- कृति.
नई दिल्ली: अभिनेत्री कृति सेनन ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पावरफुल मैसेज शेयर किया है. आज, जब सोशल मीडिया इस 'खास दिन' की अहमियत और महिलाओं के सम्मान से जुड़े पोस्ट्स से अटा पड़ा है ऐसे में इस दिन को लेकर कृति ने एक अलग ही स्टैंड लिया है. कृति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "एक बार फिर... हैप्पी वाटेवर". कृति सेनन का कहना है कि एक तरफ लोग महिला शक्ति और जेंडर एक्वालिटी की बात करते हैं लेकिन दूसरी तरफ जमीनी हकीकत अब भी नहीं बदली है. उनका कहना है कि महिलाओं को आज भी बताया जाता है कि उन्हें कैसे कपड़े पहनने चाहिए, लड़कियों की सुरक्षा आज भी एक बड़ा मुद्दा है.

यहां देखें अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर कृति सेनन का पोस्टः
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on



बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर महिला शक्ति और महिला दिवस के संबंध में सोशल मीडिया में पोस्ट किए हैं. इनमें शाहरुख खान भी शामिल हैं, उन्होंने अपने छोटे बेटे अबराम के साथ एक बच्ची की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "उसका हाथ पकड़ो ताकि वह तुम्हे रास्ता दिखा सके. महिला दिवस की शुभकामनाएं."
 

टिप्पणियां
क्रिकेटर विराट कोहली ने भी अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा और मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "हर महिला को इस खास दिन की शुभकामनाएं. खासतौर पर मेरे जिंदगी की दो सबसे मजबूत महिलाओं को. मेरी मां जिन्होंने मुश्किल दौर में भी परिवार का ख्याल रखा और अनुष्का जो लगातार विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए सही के लिए लड़ रही हैं."
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on



टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली कृति सेनन की आखिरी फिल्म रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी दिलवाले थी. इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और वरुण धवन ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं. कृति की अगली फिल्म दिनेश विजान की राब्ता होगी जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी. वह आयुष्मान खुराना के साथ बरेली की बर्फी में भी नजर आएंगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement