NDTV Khabar

कृतिका कामरा ने कहा, आज के जमाने की लव-स्टोरी है प्रेम या पहेली...चंद्रकांता

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कृतिका कामरा ने कहा, आज के जमाने की लव-स्टोरी है <i>प्रेम या पहेली...चंद्रकांता</i>

कृतिका कामरा राजकुमारी चंद्रकांता की भूमिका निभा रही हैं.

नई दिल्ली: अभिनेत्री कृतिका कामरा के नए टीवी सीरियल प्रेम या पहेली...चंद्रकांता का प्रसारण 4 मार्च से लाइफ ओके पर शुरू हो चुका है. इस शो में कृतिका राजकुमारी चंद्रकांता की भूमिका में नजर आ रही हैं. इस शो की कहानी देवकी नंदन खत्री के उपन्यास चंद्रकांता पर आधारित है, इस उपन्यास पर 90 के दशक में इसी नाम का एक सीरियल बन चुका है जो भारतीय टेलीविजन के आईकॉनिक कार्यक्रमों में से एक माना जाता है. शो के बारे में पिंक विला से बात करते हुए कृतिका ने कहा, "शो की कहानी पुराने जमाने की है लेकिन इसकी प्रेम कहानी आज के जमाने जैसी है." शो में गौरव खन्ना राजकुमार वीरेंद्र सिंह की भूमिका में नजर आएंगे.

पहले एपिसोड के प्रसारण से पहले कृतिका ने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा क्लिप शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैः
 
 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on



कृतिका कामरा ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया था कि वह जब शो की स्क्रिप्ट पढ़ती हैं तो इसके हिंदी और उर्दू के कठिन शब्दों को देखकर घबरा जाती हैं. उन्होंने कहा था, "पटकथा पढ़ती हूं तो इसके हिंदी और उर्दू के कठिन शब्दों को देखकर घबरा जाती हूं. इन्हें पढ़ने में मुझे समस्या होती है, जिसके कारण मैं इसे रिहर्स करने के लिए अलग से समय निकालती हूं." उन्होंने बताया था कि शब्दों को समझने के लिए वह ट्रांसलेट करने वाले ऐप्स की मदद लेती हैं.

यहां देखें कृतिका कामरा की कुछ और तस्वीरेंः
 
 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on


 
 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on



प्रेम या पहेली... चंद्रकांता में सुदेश बेरी, चंदन आनंद, अंकित अरोड़ा और अभिषेक अवस्थी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.

कृतिका कामरा ने साल 2007 में यहां के हम सिकंदर से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उन्हें पहचान एकता कपूर के सीरियल कितनी मोहब्बत है में आरोही के किरदार से मिली. बाद में कृतिका गंगा की धीज, एक थी नायका, कुछ तो लोग कहेंगे, रिपोर्टर्स और प्यार का बंधन जैसी टीवी कार्यक्रमों का हिस्सा बनीं. कृतिका रियलिटी शो एम टीवी वेब्ड 2 होस्ट कर चुकी हैं, वहीं जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शोज में भाग ले चुकी हैं. हाल ही में कृतिका ने कुणाल कपूर के साथ व्हाइट शर्ट नाम की शॉर्ट फिल्म में काम किया है.



 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement