NDTV Khabar

केआरके ने सुनील ग्रोवर के लिए उगला जहर, कहा- 'जूते खाने के बाद भी जाएंगे कपिल के पास'

8 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
केआरके ने सुनील ग्रोवर के लिए उगला जहर, कहा- 'जूते खाने के बाद भी जाएंगे कपिल के पास'

केआरके ट्विटर पर सुनील ग्रोवर पर निशाना साधा.

खास बातें

  1. केआरके ने सुनील ग्रोवर पर लगाया पब्लिसिटी के लिए ड्रामा करने का आरोप
  2. 'कपिल के पास जाने के अलावा कोई काम नहीं है'- कमाल आर खान
  3. कपिल शर्मा और सुनील के बीच एक सप्ताह से ज्यादा समय से जारी है विवाद
नई दिल्ली: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के हालिया ट्वीट से यह उम्मीद जताई जा रही है कि वह कपिल शर्मा के साथ हुए अपने विवाद को दरकिनार कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के बारे में सोच रहे हैं. उनके इस ट्वीट से यह भी कयास लगने शुरू हो गए हैं कि वह कपिल शर्मा शो में वापस जा सकते हैं. अब इस विवाद में कमाल आर खान यानी केआरके भी कूद पड़े हैं. अपने विवादित ट्वीट्स के लिए चर्चा में रहने वाले केआरके ने सुनील ग्रोवर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उनपर आरोप लगाया कि उन्हें पता था कि अंत में उन्हें कपिल के पास ही जाना है फिर भी पब्लिसिटी के लिए वह इतना ड्रामा कर रहे थे. केआरके ने यह भी लिख दिया कि भले ही जूते खाने पड़े पर घर तो चलाना ही है. बताते चलें कि इससे पहले एक बार ट्विटर पर केआरके कपिल शर्मा से भी उलझ चुके हैं.

सुनील ग्रोवर ने सोमवार को ट्वीट करते हुए अपने फैन्स को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा और लिखा कि वह अच्छे काम में खुद को लगाना चाहते हैं. हालांकि उन्होंने यह भी लिखा कि वह थोड़े नर्वस भी हैं.

यहां देखें सुनील ग्रोवर का ट्वीटः
 
सुनील के इस ट्वीट पर केआरके ने रिप्लाई किया, "चाहे कपिल हर दिन आपको जूते मारे आपको पता था कि आपको उनके पास वापस जाना पड़ेगा. फिर इतना ड्रामा क्यों? पब्लिसिटी के लिए?"
 

इतना कहकर केआरके चुप नहीं हुए. उन्होंने आगे लिखा, "मैं सुनील ग्रोवर को दोष नहीं दूंगा. उनके पास कोई और काम नहीं है तो उन्हें सर्वाइव करने के लिए कपिल के पास वापस जाना पड़ा. जूते खाकर ही सही, घर तो चलाना है."
 
केआरके के ट्वीट्स के बाद सुनील ग्रोवर के प्रशंसकों ने उनकी जमकर आलोचना की.
 
पिछले सप्ताह ऑस्ट्रेलिया से भारत आते वक्त एयर इंडिया की फ्लाइट में कपिल शर्मा ने नशे की हालत में सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी की थी, उन्होंने अपनी टीम के बाकी सदस्यों को भी काफी बुरा भला कहा था. इसके बाद खबरें आईं कि सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो में वापस आने से इनकार कर दिया है. सुनील ग्रोवर इस शो में डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाते हैं, उनके दोनों किरदार काफी पसंद किए जाते हैं. पिछले सप्ताह हुई शूटिंग में सुनील के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो का बायकॉट किया और कपिल को राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी जैसे अपने पुराने साथियों की मदद लेनी पड़ी, हालांकि इस सप्ताह प्रसारित हुए दोनों एपिसोड प्रशंसकों को पसंद नहीं आए.

पिछले सप्ताह यह भी खबर आई कि कलाकारों के नहीं आने और सितारों द्वारा शो में आने से इनकार करने के बाद कपिल शर्मा को एक एपिसोड की शूटिंग भी रद्द करनी पड़ी, वहीं अप्रैल में सोनी चैनल के साथ शो का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है, कॉन्ट्रैक्ट रिन्यूअल के लिए चैनल द्वारा कपिल शर्मा को करीब 107 करोड़ रुपये दिए जाने थे. यह भी खबर आ रही थी कि लड़ाई के बाद शो की घटती लोकप्रियता को देखते हुए चैनल रिन्यूअल को लेकर दोबारा विचार कर रहा है. सुनील ग्रोवर ने अभी यह साफ नहीं किया है कि वह शो में वापस लौटेंगे या नहीं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement