NDTV Khabar

कृष्णा अभिषेक के नए शो की शूटिंग करती दिखी कपिल शर्मा की पुरानी टीम, देखें तस्वीरें

'द ड्रामा कंपनी' के स्टार्स ने शो का प्रोमो शूट किया.

455 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कृष्णा अभिषेक के नए शो की शूटिंग करती दिखी कपिल शर्मा की पुरानी टीम, देखें तस्वीरें

'द ड्रामा कंपनी' नामक आगामी शो की शूटिंग करते हुए कृष्णा अभिषेक की टीम.

खास बातें

  1. 'द ड्रामा कंपनी' शो में नजर आएगी कपिल शर्मा की पुरानी टीम
  2. सुगंधा मिश्रा और अली असगर ने शुरू की कृष्णा अभिषेक के साथ शूटिंग
  3. 'द ड्रामा कंपनी' शो में गेस्ट अपीयरेंस देंगे सुनील ग्रोवर
नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' को टक्कर देने के लिए कृष्णा अभिषेक नया कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' ला रहे हैं. अगले महीने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कृष्णा अभिषेक का यह शो 'सबसे बड़े कलाकार' की जगह प्रसारित किया गया. कृष्णा के इस नए शो से कपिल शर्मा की टीम के कुछ पुराने मेंबर्स जुड़े हैं. सुगंधा मिश्रा और अली असगर ने कृष्णा के नए शो के लिए हामी भर, इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में स्टार्स ने 'द ड्रामा कंपनी' का प्रोमो शूट किया. इसकी तस्वीरें सुगंधा ने इंस्टाग्राम पर साझा की है, फोटो में कपिल की टीम के पुराने मेंबर्स उनके सबसे बड़े कॉपीटिटर कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी के साथ शूटिंग कर रहे हैं.
 
 

#TheDramaCompany #Behindthescene #instacomedy #comingsoon

A post shared by Sugandha Mishra (@sugandhamishra23) on


 

 
 

#PromoShoot #TheDramaCompany @sonytvofficial #behindthescene

A post shared by Sugandha Mishra (@sugandhamishra23) on


तस्वीरों में इन स्टार्स का शरीर रेत से ढका है, इनके सिर्फ चेहरे दिखाई दे रहे हैं. बता दें, 'द ड्रामा कंपनी' शो में कृष्णा अभिषेक, सुदेश लेहरी, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले नजर आएंगे. प्रीति सिमोंस इसे प्रोड्यूस कर रही हैं.
 

सुदेश लेहरी द्वारा साझा की गई एक खास फोटो में मिथुन चक्रवर्ती भी दिखाई दे रहे हैं. हो सकता है कि वे इस शो से बतौर जज जुड़े.
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि 'द ड्रामा कंपनी' से मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर भी जुड़ेंगे. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो में सुनील ग्रोवर स्पेशल अपीयरेंस देंगे. कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के बाद खबरें हैं कि सुनील किसी भी चैनल या शो से पूरी तरह नहीं जुड़ेंगे.
 
गौरतलब है कि 16 मार्च को मेलबर्न से लौट रहे कपिल शर्मा ने उनके टीम मेंबर्स और फ्लाइट में बैठे लोगों के साथ बदसलूकी की थी. कथित तौर पर जब एयर होस्टेस ने उन्हें ड्रिंक्स सर्व करने के लिए मना किया, तो फ्लाइट में उन्होंने हंगामा किया. जब शो में मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने उन्हें रोका, तो कपिल ने पहले उनके साथ गाली-गलौच की, फिर उनपर सरेआम हाथ तक उठा दिया था. 

जब इस मामले ने सुर्खियां बटोरी तो कपिल ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी. लेकिन सुनील ने यह कहकर माफ करने से इनकार कर दिया था कि, "350 लोगों के बीच बेइज्जत करने के बाद सॉरी बोलने का मतलब नहीं". सुनील ने बड़े तीखे शब्दों में कपिल को खरी-खोटी सोशल मीडिया पर सुनाई. इसके बाद वे सेट पर नहीं लौटे. सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा ने भी 'द कपिल शर्मा शो' से किनारा कर लिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement