NDTV Khabar

कपिल शर्मा के समर्थन में उतरे कृष्णा अभिषेक, बोले- चीजें बढ़ा-चढ़ाकर प्रस्तुत की जा रहीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के समर्थन में उतरे कृष्णा अभिषेक, बोले- चीजें बढ़ा-चढ़ाकर प्रस्तुत की जा रहीं

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक एक दूसरे के विरोधी माने जाते हैं.

खास बातें

  1. कपिल और सुनील अच्छे दोस्त, दोस्तों के बीच झगड़े होते हैं- कृष्णा
  2. कृष्णा अभिषेक ने कपिल के साथ काम करने की इच्छा जताई थी
  3. कपिल शर्मा का कई मौकों पर मजाक उड़ा चुके हैं कृष्णा
नई दिल्ली: मेलबोर्न से मुंबई की फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से बदसलूकी के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. इस मामले में जब तक सुनील ग्रोवर ने प्रतिक्रिया नहीं दी थी तब तक कपिल यह साबित करने की कोशिश कर रहे थे कि बात को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जा रहा है, सुनील उनके भाई जैसे हैं और यह उनका पारिवारिक मामला है. लेकिन कपिल की माफी पर सुनील के जवाब से सबकुछ साफ हो गया है कि अब दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. अब सुनील के साथ-साथ कपिल के पुराने दोस्त चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी द कपिल शर्मा शो का बायकॉट कर दिया है. ऐसे में कई मौकों पर कपिल शर्मा का मजाक उड़ा चुके और उनके विरोधी कहे जाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने उनका बचाव किया है.

डीएनए से बातचीत में कृष्णा ने कहा, "मैं यह नहीं कहूंगा कि सफलता कपिल शर्मा के सिर चढ़ गई है. बल्कि मुझे लगता है कि छोटी-छोटी बातों को भी बढ़ा-चढ़ाकर प्रस्तुत किया जा रहा है. मैंने पांच सालों तक कपिल के साथ कॉमेडी सर्कस में काम किया है और मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं. उनकी अच्छी और बुरी बातें मैं जानता हूं और वह मेरी जानते हैं. कपिल अच्छा कर रहे हैं, उनका शो सफल है इसलिए लोग उनके बारे में बातें बना रहे हैं."

टिप्पणियां
सुनील और कपिल को अच्छा दोस्त बताते हुए कृष्णा यह कहना नहीं भूले कि सुनील एक बार कपिल का शो छोड़कर चले गए थे पर उन्हें वापस आना पड़ा था. उन्होंने डीएनए से कहा, "कपिल प्रतिभाशाली हैं और अपनी पूरी टीम को साथ लेकर चलते हैं. सुनील ने पहले कपिल का शो छोड़ दिया था पर उन्हें वापस जाना पड़ा. दोनों अच्छे दोस्त हैं और नशे में दो दोस्तों के बीच सेट पर, खाने की मेज पर लड़ाई हो जाती है, इसमें कुछ भी अजीब नहीं है."

वैसे, कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में कपिल के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी, उन्होंने तो यह तक कहा था कि उनकी और कपिल की जोड़ी शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी की तरह होगी. कृष्णा द्वारा कपिल का समर्थन करने को उनकी इस इच्छा से जोड़कर भी देखा जा रहा है. बताते चलें कि कलर्स टीवी के साथ अनबन के बाद कपिल का शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बंद हो गया और वह सोनी टीवी पर अपनी नया शो द कपिल शर्मा शो लेकर आए. कलर्स पर कपिल के शो की जगह कृष्णा अभिषेक अपना शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ लेकर आए थे, इस शो में उन्होंने कपिल शर्मा का काफी मजाक उड़ाया था. हालांकि उनका यह शो चल नहीं पाया और इस साल जनवरी में इसे ऑफ एयर कर दिया गया.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement