NDTV Khabar

सुशांत: 'कुलभूषण जाधव पर बोलने के लिए आपको जानकारी होनी चाहिए'

132 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुशांत: 'कुलभूषण जाधव पर बोलने के लिए आपको जानकारी होनी चाहिए'

खास बातें

  1. सुशांत सिंह राजपूत ने कुलभूषण जाधव पर टिप्‍पण करने से किया मना
  2. बोले ऐसे विषय पर टिप्‍पणी करने पर से पहले जानकारी होनी चाहिए
  3. फिल्‍म 'राबता' का ट्रेलर मुंबई में हुआ रिलीज
नई दिल्‍ली: सुशांत सिंह राजपूत ने आज पाकिस्तानी सैन्य अदालत द्वारा भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को सुनाई गयी मौत की सजा पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. सुशांत ने कहा कि ऐसे 'संवेदनशील' मुद्दे पर टिप्पणी के लिये आपको इसके बारे में पूरी तरह जानकार होना चाहिये. फिल्‍म 'राब्ता' की टीम ने यहां फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जाधव से जुड़े सवाल को टालते हुये कहा कि यह ऐसी विषय पर टिप्पणी के लिये सही मंच नहीं. सोमवार को सुशांत और एक्‍ट्रेस कृति सेनन की फिल्‍म 'राब्‍ता' का ट्रेलर रिलीज किया गया.

एक पत्रकार ने जब जोर देकर कहा कि उन्हें सवाल का जवाब देना चाहिये तो राजपूत ने कहा, 'मुझे लगता है कि कोई किसी विषय से सुविज्ञ नहीं है तो उसे उस पर अपनी राय नहीं देनी चाहिये क्योंकि यह संवेदनशील चीज है. आपको बेहद जानकार होना चाहिये. मुझे थोड़ा वक्त दीजिये.'  सुशांत ने कहा, 'यह कहने के लिये कि हां निंदा करता हूं या नहीं करता हूं, आपको इतना जिम्मेदार होना चाहिये कि आप उससे जुड़े तथ्यों को जानते हों.'
 
raabta sushant kriti

'राबता' के ट्रेलर लॉन्‍च पर कुछ ऐसे पहुंचे सुशांत और कृति.
 

raabta sushant kriti
यह फिल्‍म सुशां‍त सिंह राजपूत और कृति सेनन की साथ में पहली फिल्‍म है.

बता दें कि कुलभूषण जाधव पर पाकिस्तान आर्मी कानून के तहत मुक़दमा चलाया गया. पाकिस्तान लगातार ये दावा कर रहा है कि वो रॉ के एजेंट हैं. हालांकि भारत पहले ही साफ़ कर चुका है कि कुलभूषण रॉ एजेंट नहीं हैं. भारत ने कहा था कि वो नौसेना के रिटायर्ड अधिकारी हैं, लेकिन वो किसी भी रूप में सरकार से नहीं जुड़े हुए हैं. कुलभूषण को 3 मार्च 2016 को ईरान से पाक में अवैध घुसपैठ के चलते गिरफ़्तार किया गया था. हाल ही में पाकिस्‍तान की सैन्‍य अदालत ने उन्‍हें मौत की सजा सुनाई है. इस मामले पर सिंगर अभिजीत, एक्‍टर रणदीप हुड्डा के अलावा रवीना टंडन और कई बॉलीवुड स्‍टार टिप्‍पणी कर चुके हैं.

 ट्रेलर में कृति और सुशांत के बीच काफी जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री नजर आ रही है. इस फिल्‍म का इंट्रोडक्‍शन ऑडियो एक्‍टर इरफान खान की आवाज में है जो इसे और भी दिलचस्‍प बना रहा है. निर्देशक दिनेश विजान की फिल्म 'राब्ता' में एक बार फिर जिम सारभ एक नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं. जिम, पिछले साल आई फिल्‍म 'नीरजा' में हाइजेकर बने थे और अपने इस रोल के लिए काफी चर्चित हुए थे. सुशांत और कृति की यह फिल्‍म 9 जून को रिलीज होने वाली है.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement