NDTV Khabar

उरी आतंकी हमले से नाराज सिंगर कुमार सानू ने पाकिस्‍तान में अपना शो रद्द किया..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उरी आतंकी हमले से नाराज सिंगर कुमार सानू ने पाकिस्‍तान में अपना शो रद्द किया..

उरी हमले के खिलाफ कुमार शानू ने अपना पाकिस्‍तान दौरा रद्द कर दिया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. उरी आतंकी हमले में सेना के 18 जवान हुए थे शहीद
  2. बॉलीवुड के कई सितारे हमले पर जता चुके हैं रोष
  3. अमिताभ ने कहा-उरी की घटना से दुखी हूं, गुस्‍सा भी हूं
मुंबई:

जम्‍मू-कश्‍मीर के उरी में हुए आतंकी हमले का देश भर में विरोध हो रहा है. बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है. सिंगर कुमार सानू ने इस मामले में बड़ा उदाहरण पेश करते हुए पाकिस्‍तान में होने वाला अपना शो रद्द कर दिया है.

दरअसल उरी हमले को लेकर कुमार शानू बेहद नाराज और दुखी हैं. उन्‍होंने कहा, 'मैं अपने देश और सेना को प्यार और सम्मान करता हूं. उरी में जवानों पर हमले के मद्देनजर मैं पाकिस्तान में 26 सितंबर को होने वाले शो को कैंसिल करता हूं.' गौरतलब है कि रविवार को सेना के उरी में हुए आतंकवादी हमले में सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे.

टिप्पणियां

गौरतलब है कि उरी हमले को लेकर बॉलीवुड के कई स्‍टार्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी. बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार ने कहा कि ‘बस बहुत हो गया. इस पर रोक लगनी चाहिए. एक ट्वीट कर उन्‍होंने कहा, ‘जांबाजों के लिए सच्चे दिल से प्रार्थना, आतंकवाद को रोकने की जरूरत है. बस हो गया! बहुत हो गया! जय हिंद.


शाहरुख खान ने लिखा, 'उरी में हुए कायरतापूर्ण हमले को लेकर बेहद दुखी हूं.' अमिताभ बच्‍चन ने एक ट्वीट के जरिये कहा था, उन जवानों के लिए प्रार्थना, जिन्‍होंने उरी हमले में शहादत दी. बेहद दुखी और गुस्‍सा भी. गीतकर जावेद अख्‍तर गायक अदनान सामी और अभिनेता रितेश देशमुख, रणदीप हुडा आदि ने भी उरी हमले को लेकर नाराजगी जताते हुए शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement