NDTV Khabar

कुमकुम भाग्य, 1 मार्च, Written Update: निखिल ने पूरब पर किया हमला, प्रज्ञा पर गिरी तनु की हल्दी

43 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमकुम भाग्य, 1 मार्च, Written Update: निखिल ने पूरब पर किया हमला, प्रज्ञा पर गिरी तनु की हल्दी

कुमकुम भाग्य में निखिल के कराए हमले में घायल हुआ पूरब.

नई दिल्ली: कुमकुम भाग्य के एक मार्च के एपिसोड में पूरब अभि के लिए गिफ्ट लेकर मेहरा हाउस के लिए निकलता है लेकिन निखिल ट्रक से ठोकर मारकर पूरब को घायल कर देता है. घायल पड़े पूरब से निखिल कहता है कि अभि और प्रज्ञा को मिलाने में वह कभी सफल नहीं हो पाएगा. वह पूरब का गिफ्ट पैरों से तोड़ देता है वहां से चला जाता है. दूसरी तरफ प्रज्ञा पूरब के नहीं आने से परेशान होती है कि उसके आए बिना हल्दी की रस्म कैसे कैंसिल होगी. वहीं अभि प्रज्ञा को परेशान देखकर परेशान हो जाता है. हल्दी की रस्म के दौरान कुछ ऐसा होता है कि हल्दी के बर्तन गिर जाते हैं और तनु की हल्दी प्रज्ञा पर गिर जाती है, वहीं अभि पर भी हल्दी गिर जाती है.

प्रज्ञा हल्दी साफ करने कमरे में जाती है, उसके पीछे-पीछे अभि वहां पहुंच जाता है. प्रज्ञा अभि के मन की बातें समझ जाती है, अभि उससे कहता है कि ऐसा कैसे हो सकता है तो प्रज्ञा कहती है कि वह उसके मन की बात सुन सकती है क्योंकि वह उसकी बेस्ट फ्रेंड है. प्रज्ञा को आंख बंद करने को कहकर वह मन ही मन सोचता है कि उसे प्रज्ञा से उसके दिल की बात पूछ लेनी चाहिए. कुछ देर बाद अभि की आंख में कचरा चला जाता है जिसे निकालने में प्रज्ञा उसकी मदद करती है. इसके बाद अभि प्रज्ञा के चेहरे की हल्दी साफ करता है, इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ कुछ अच्छे पल बिताते हैं.

दूसरी तरफ घरवाले चर्चा करते हैं कि जोड़ी ऊपर से बनकर आती है. वे कहते हैं कि जो जैसा होता है उसके साथ वैसा ही होता है. मिताली कहती है कि हल्दी तो प्रज्ञा को लग गई, अब अभि की शादी किससे होगी, प्रज्ञा से या तनु से. इस पर आलिया भड़क जाती है और उन्हें चुप रहने के लिए कहती है. इस पर दादी उसे डांटती है कि सबकुछ ऊपरवाले की मर्जी से होता है, उसे संभल जाना चाहिए वर्ना शादी में भी कुछ ऐसा ही होगा.

कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि अभि घरवालों को बताता है कि किसी का फोन आया था कि पूरब का एक्सीडेंट हो गया है और वह अस्पताल में हैं. प्रज्ञा और बाकी घरवाले पूरब को देखने अस्पताल जाते हैं, लेकिन आलिया को तनु पर शक हो जाता है कि उसने ही पूरब हमला करवाया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement