कुमकुम भाग्य, 21 फरवरी, Written Update: अभि को पता चला प्रज्ञा के दिल का हाल, पर क्यों घबराई है वह

कुमकुम भाग्य, 21 फरवरी, Written Update: अभि को पता चला प्रज्ञा के दिल का हाल, पर क्यों घबराई है वह

'कुमकुम भाग्य' के एक दृश्य में प्रज्ञा और अभि.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' के 21 फरवरी के एपिसोड में प्रज्ञा के दिल की बात जानने के लिए अभि बीमार होने का नाटक करता है. लेकिन प्रज्ञा उसके इशारे नहीं समझ पाई और इलाज के लिए उसे कड़वा काढ़ा पिला दिया और इसके बाद वह अभि के लिए शहद ले आती है. इससे अभि का मूड खराब हो जाता है. वह पूरब को डांटता है कि प्रज्ञा के दिल में उसके लिए कुछ नहीं है, होता तो वह उससे प्यार का इजहार करती. वहीं तनु अभि से वैलेंटाइन डे का गिफ्ट मांगती है, इस पर अभि कहता है कि उसने किसी के लिए गिफ्ट नहीं खरीदा है.

दूसरी तरफ पूरब और दादी प्रज्ञा से कहते हैं कि उसे अभि को पॉजिटिव सिग्नल देना चाहिए न कि नेगेटिव. इसके बाद दासी और पूरब उसे बताते हैं कि उन्होंने अभि का कमरा फूलों से डेकोरेट कर दिया है और प्रज्ञा के नाम का कार्ड भी छोड़ दिया है. दूसरी तरफ जब अभि कमरे में पहुंचता है तो उसे लगता है कि यह सब तनु ने किया है. वह नाराज हो जाता है, वह रॉबिन को बुलाकर उसे डांटता है कि उसने किसी को उसके कमरे में घुसने क्यों दिया. इस पर रॉबिन उसे बताता है कि यह सब प्रज्ञा ने किया है. इससे अभि बेहद खुश हो जाता है और रॉबिन की सैलरी डबल कर देता है.

दूसरी तरफ प्रज्ञा पूरब और दासी से कहती है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था, अभि को लगेगा कि पता नहीं वह कैसी है. वह अभि के कमरे से कार्ड हटाने का मन बनाती है. इधर अभि प्रज्ञा का लेटर पढ़कर सोचता है कि आग दोनों तरफ बराबर लगी है. यह अच्छा है. अभि कार्ड लेकर चेंजिंग रूम में जाता है, इस दौरान प्रज्ञा कार्ड लेने के लिए वहां आती है लेकिन उसे वह कार्ड नहीं मिलता. कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि तनु अभि पर शक करती है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com