कुमकुम भाग्य, 22 फरवरी, Written Update: अभि प्रज्ञा ने बिताया रोमांटिक पल, तनु हुई नाराज

कुमकुम भाग्य, 22 फरवरी, Written Update: अभि प्रज्ञा ने बिताया रोमांटिक पल, तनु हुई नाराज

'कुमकुम भाग्य' के एक दृश्य में प्रज्ञा और अभि.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' के 22 फरवरी के एपिसोड में हमने देखा कि प्रज्ञा अपना कार्ड लेने अभि के कमरे में जाती है. वह बेट के नीचे कार्ड ढूंढने लगती है, इस दौरान अभि उसे देख लेता है और उसके पास आता है. इस दौरान कमरे में एक चमगादड़ आ जाता है, उससे बचने के लिए अभि और प्रज्ञा चादर के नीचे छिप जाते हैं. दोनों एक दूसरे के साथ थोड़ा रोमांटिक पल बिताते हैं और अभि प्रज्ञा से कहता है कि वह रात वहीं रुक जाए, सुबह तक चमगादड़ चला जाएगा और फिर तब वह वहां से चली जाए. कुछ देर बात तनु कमरे में आती है और अभि और प्रज्ञा को बिस्तर पर एक साथ देख गलत समझ लेती है. वह अभि से नाराज होकर कमरे से चली जाती है और तनु का मुरझाया चेहरा देख प्रज्ञा खुश हो जाती है और मन ही मन सोचती है कि काश वह और अभि हमेशा इसी तरह साथ रह सकते.

इसके बाद अभि तनु को मनाने उसके कमरे में जाता है, वहां तनु उससे कहती है कि उसे लगता है कि अभि को उससे ज्यादा प्रज्ञा पसंद है. इस पर अभि कहता है कि वह अजीब सी स्थिति में है. उसे वह मिल रहा है जो वह नहीं चाहता है और जो वह चाहता है वह उसे नहीं मिल रहा है. वह तनु को मना लेता है. दूसरी तरफ पूरब आलिया से टकरा जाता है. आलिया उससे कहती है कि उसे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि अभि और तनु एक दूसरे से प्यार करते हैं कि नहीं. वह केवल इतना चाहती है कि उन दोनों की शादी हो जाए और वे दोनों जिंदगी भर एक साथ रहें. वह कहती है कि पूरब को प्रज्ञा की चिंता करनी चाहिए कि अभि की शादी के बाद उसका क्या होगा. वह उसे ताना मारती है कि क्या वह खुद प्रज्ञा से शादी कर लेगा, इस पर पूरब को गुस्सा आ जाता है और वह आलिया पर हाथ उठा देता है. हालांकि उसे मारता नहीं, इस पर आलिया उससे कहती है कि उसे पता है कि पूरब उस पर कभी हाथ नहीं उठाएगा इसलिए वह उससे प्यार करती है.

आलिया की बातों से पूरब परेशान हो जाता है. वह अभि से प्रज्ञा के बारे में पूछता है लेकिन अभि कहता है कि वह प्रज्ञा को लेकर श्योर नहीं है कि वह उससे प्यार करती है कि नहीं. अगली सुबह अभि सोचता है कि वह समझ नहीं पा रहा है कि उसके मन में क्या चल रहा है. वह सोचता है कि वह प्रज्ञा से प्यार करता है पर शादी तनु से कर रहा है. वह खुद से कहता है कि उसे उसी से शादी करनी चाहिए जो उसके लिए सही है. वह सोचता है कि उसे पता लगाना पड़ेगा कि प्रज्ञा और तनु में उसके लिए सही कौन है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com