कुमकुम भाग्य: आलिया ने खराब किया प्रज्ञा और पूरब के सगाई न करने का प्लान

कुमकुम भाग्य: आलिया ने खराब किया प्रज्ञा और पूरब के सगाई न करने का प्लान

'कुमकुम भाग्य' के एक दृश्य में प्रज्ञा.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' के 26 जनवरी के एपिसोड में पूरब ने अभि से कहा कि वह प्रज्ञा से सगाई नहीं करनी है. इससे अभि गुस्से में आ जाता है और पूरब को थप्पड़ मार देता है. अभि को लगता है कि पूरब किसी और लकड़ी से रिलेशनशिप में है और उसे लगता है कि प्रज्ञा उसे खुश नहीं रख सकती है. अभि पूरब को मनाता है कि प्रज्ञा एक अच्छी लड़की है और एक अच्छी लाइफ पार्टनर बन सकती हैं. प्रज्ञा अभि से कहती है कि उसे पूरब को बोलने देना चाहिए इसपर अभि पूरब से कहता है कि उसे प्रज्ञा की चिंता नहीं है लेकिन वह उसके बारे में ही सोच रही है. उसे और क्या चाहिए. अभि किसी की बात सुनने को तैयार नहीं होता इससे दादी को गुस्सा आ जाता है, वह अभि से कहती हैं कि उसे पूरब को अपनी बात रखने का मौका देना चाहिए.

पूरब अभि से कहता है कि उसका परिवार सगाई के लिए देहरादून से मुंबई नहीं आ पाएंगे इसलिए वह सगाई कैंसिल कर रहा है. पूरब की बात सुन अभि को अहसास होता है कि उसने पूरब को गलत समझा. इसके लिए वह पूरब से माफी मांगता है और कहता है कि परिवार के बिना तो वह खुद भी सगाई नहीं करता. अभि सगाई कैंसिल करने की बात कहता है इससे आलिया और तनु परेशान हो जाती हैं. इस दौरान पूरब अभि से कहता है कि उसे खुशी है कि अभि प्रज्ञा का इतना ख्याल रखता है.

इसके कुछ देर बात आलिया घरवालों को बताती है कि उसकी एजेंट से बात हो गई है और पूरब के परिवार के लिए फ्लाइट की टिकटें बुक हो गई हैं. इसलिए अब सगाई कैंसिल करने की जरूरत नहीं है. वह बताती है कि पूरब के घरवाले शाम तक मुंबई पहुंच जाएंगे. इससे पूरब, प्रज्ञा और दादी चौंक जाते हैं क्योंकि उन्होंने प्लान किया था कि पूरब के घरवालों के नहीं आ पाने का बहाना बनाकर वे कुछ दनि के लिए सगाई को टाल देंगे.

बाद में दादी, पूरब और प्रज्ञा डिस्कस करते हैं कि आखिर आलिया पूरब के घरवालों के लिए टिकट बुक करने में सफल कैसे हुई क्योंकि सभी फ्लाइट्स बुक थीं और ट्रेन कैंसिल थीं. इस बीच अपनी मदद करने के लिए आलिया मिताली का शुक्रियाअदा करती है कि उसकी ताक-झांक की वजह से ही उन्हें पूरब के प्लान का पता चल गया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com