NDTV Khabar

कुमकुम भाग्य, 6 मार्च, Written Update: पूरब की हालत से दुखी आलिया ने किया सुधरने का वादा

57 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमकुम भाग्य, 6 मार्च, Written Update: पूरब की हालत से दुखी आलिया ने किया सुधरने का वादा

कुमकुम भाग्य में पूरब की हालत से दुखी हुई आलिया.

नई दिल्ली: कुमकुम भाग्य के 6 मार्च के एपिसोड में आलिया तनु से कहती है कि वह बड़ी मुसीबत में फंसी हुई है और उसे पुलिस से दूर रहना चाहिए. उसकी बातों से पुलिस का शक उस पर बढ़ जाएगा. आलिया कहती है कि उसकी वजह से पूरब की जान खतरे में है ऐसे में उसे समझ में नहीं आ रहा है कि वह तनु का साथ दे या उसे पुलिस के हवाले कर दे. दूसरी तरफ पुलिस अभि को उसकी और प्रज्ञा की तस्वीरों का कोलाज देता है कि पूरब शायद वह तस्वीर उसे देने वाला था. फोटो को देखकर अभि परेशान हो जाता है कि इस कोलाज के जरिए पूरब आखिर उसे क्या बताना चाहता था.

अगली सुबह एक मीटिंग के दौरान अभि का ध्यान मीटिंग पर नहीं होता है. दूसरी पार्टी कहती है कि उन्हें अपना एल्बम एक दिन बाद ही लॉन्च करना है, यदि ऐसा नहीं हुआ तो उनका बहुत बड़ा नुकसान हो जाएगा. वे अभि से कहते हैं कि उन्हें पूरब की खातिर लॉन्च पार्टी रखनी चाहिए. अभि कहता है कि पूरब ने वादा किया था तो पार्टी होगी, आलिया उसे टालने की कोशिश करती है पर अभि एल्बम लॉन्च की पार्टी के लिए तैयार हो जाता है. कुछ देर बाद प्रज्ञा वहां पहुंचती है, अभि उसे लॉन्च पार्टी के बारे में बताता है और कहता है कि लॉन्च पार्टी की पूरी जिम्मेदारी उसकी है. प्रज्ञा कहती है कि वह पूरी तैयारी कर लेगी.

दूसरी तरफ अस्पताल में पूरब की हालत देखकर आलिया दुखी होती है. वह उससे कहती है कि वह उससे बहुत प्यार करती है और उसे ऐसी हालत में नहीं देख सकती. आलिया कहती है वह जानती है कि पूरब उससे नफरत करता है लेकिन एक बार वह उसे अपना लेगा तो वह खुद को पूरी तरह बदल लेगी. वह प्रज्ञा को परेशान नहीं करेगी और तनु को छोड़ देगी. वह कहती है कि वह कोई गलत काम नहीं करेगी. इस दौरान प्रज्ञा वहां पहुंच जाती है, प्रज्ञा को देख आलिया वहां से चली जाती है.

कुछ देर बाद निखिल तनु से मिलने आता है. तनु उससे कहती है कि उसकी शादी तक उसे शहर से दूर चले जाना चाहिए नहीं तो उसके साथ साथ वह भी फंस जाएगी. तनु उसे बताती है कि अभि को शक है कि यह एक्सीडेंट नहीं था किसी की सोची समझी चाल थी. वह बताती है पुलिस ने इस मामले की इनवेस्टिगेशन शुरू कर दी है. तनु कहती है कि वह प्रज्ञा को संभाल लेगी.

टिप्पणियां
इधर मेहरा हाउस में एल्बम लॉन्च की तैयारी चल रही होती है. आलिया अभि के एल्बम का कवर पेज देखती है, एल्बम के कवर में प्रज्ञा की फोटो देखकर आलिया चौंक जाती है. वह कहती है मिताली से उस कवर को हटाने के लिए कहती है. लेकिन मिताली को कवर हटाते हुए दासी देख लेती है. मिताली और आलिया के वहां से जाने के बाद दासी प्रज्ञा की फोटो वाला कवर वापिस लाकर रख देती है.

कुछ देर बाद किचन में अभि प्रज्ञा को बताता है कि पार्टी में उसने उसके लिए एक सरप्राइज रखा है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement