NDTV Khabar

कुमकुम भाग्य, 7 मार्च, Written Update: अभि ने कहा कि प्रज्ञा है उसके नए एल्बम की प्रेरणा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमकुम भाग्य, 7 मार्च, Written Update: अभि ने कहा कि प्रज्ञा है उसके नए एल्बम की प्रेरणा

'कुमकुम भाग्य' के एक दृश्य में अभि और प्रज्ञा.

नई दिल्ली: कुमकुम भाग्य के 7 मार्च के एपिसोड की शुरुआत अभि द्वारा प्रज्ञा को यह बताने से हुई कि उसने पार्टी में उसके लिए एक सरप्राइज रखा है. इस दौरान चाय के बर्तन से अभि का हाथ जल जाता है, प्रज्ञा उसकी जली उंगली को आराम पहुंचाने की कोशिश करती है. तभी तनु वहां पहुंच जाती है, उसे देखकर अभि वहां से चला जाता है. दूसरी तरफ पार्टी में जब मीडिया तनु से अभि के नए एल्बम के संबंध में सवाल पूछती है तो तनु का ध्यान फोटोशूट पर अधिक होता है. वह कहती है कि पांच दिन बाद उसकी और अभि की शादी है और उस दिन वह सबसे ज्यादा खुश रहेगी. तभी दादी वहां आकर तनु को टोकती है कि अभि तनु से शादी तभी करेगा जब पूरब ठीक हो जाएगा, तब तक शादी नहीं होगी.

दादी को बीच में टोककर प्रज्ञा वहां से ले जाती है और कहती है कि उन्हें इन सबकी टेंशन लेकर अपनी तबीयत खराब नहीं करनी चाहिए वह सबकुछ संभाल लेगी. कुछ देर बाद अभि पार्टी में आता है, वह मन ही मन प्रज्ञा की तारीफ करता है कि उसने काफी अच्छा अरेंजमेंट किया है. उसे देखते ही मीडिया उसे घेर लेती है लेकिन तनु उसे अलग लेजाकर उससे बात करने की कोशिश करती है. तभी अभि प्रज्ञा को देखकर उसके पास चला जाता है, वहां ठोकर लगने से प्रज्ञा गिर जाती है जिसे अभि संभालता है. तभी वहां म्यूजिक कंपनी के लोग पहुंचते हैं और वे पार्टी की तारीफ करते हैं.

इसके बाद अभि और प्रज्ञा एक दूसरे की तारीफ करते हैं. उन्हें साथ देख तनु जल जाती है और आलिया के पास जाकर शिकायत करती है कि उसे इसके लिए कुछ करना चाहिए. तभी आलिया उसे ताना मारती है कि उसकी वजह से पूरब की यह हालत है और वह उससे उम्मीद करती है कि वह उसकी मदद करे. आलिया तनु से कहती है कि उसे उससे कोई उम्मीद नहीं करनी चाहिए. वह उससे कहती है कि प्रज्ञा जो कर रही है उसे करने दे, शादी को पांच दिन बचे हैं इसलिए उसे ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जिससे शादी में कोई परेशानी हो.

टिप्पणियां
दूसरी तरफ दादी और दासी बात करते हैं कि अभि को अपने दिल की बात प्रज्ञा से कह देनी चाहिए. दासी दादी को उस सरप्राइज के बारे में बताती है जो अभि ने उसके लिए रखा है. उनकी बात तनु सुन लेती है, लेकिन दासी उसे अपनी बातों में उलझा देती है. खुद को सरप्राइज मिलने की बात सुन तनु खुश हो जाती है.

एल्बम के लॉन्च के मौके पर अभि कहता है कि पहले वह सिर्फ गले से गाता था लेकिन अब दिल से गाता है. वह कहता है कि एल्बम में उसे सबसे बड़ा सपोर्ट उसके दोस्त पूरब का रहा है. अभि कहता है कि इस एल्बम की प्रेरणा उसे प्रज्ञा से मिली है. यह सुनकर तनु और प्रज्ञा दोनों चौंक जाती हैं. प्रज्ञा का नाम सुनकर दादी और दासी दोनों बहुत खुश होती हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement