कुमकुम भाग्य, 17 फरवरी : अभि ने प्रज्ञा के लिए खरीदा वैलेंटाइन्स डे का गिफ्ट

कुमकुम भाग्य, 17 फरवरी : अभि ने प्रज्ञा के लिए खरीदा वैलेंटाइन्स डे का गिफ्ट

टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से ली गई तस्वीर.

खास बातें

  • पूरब अभि को प्रज्ञा के लिए उसकी भावनाओं का दिलाता है एहसास
  • अभि प्रज्ञा के लिए वैलेंटाइन का स्पेशल गिफ्ट खरीदता है
  • तनु भी कर रही है अभि के साथ वैलेंटाइन्स डे मनाने की तैयारी
नई दिल्ली:

कुमकुम भाग्य के शुक्रवार के एपिसोड में पूरब अभि को यह एहसास दिला देता है कि वह अभि प्रज्ञा को प्यार करता है. पूरब अभि से कहता है कि उसका प्रज्ञा से दिल का रिश्ता है और उसे अपना हर वैलेंटाइन्स डे उसी के साथ मनाना चाहिए. अभि के एहसास होता है कि वह प्रज्ञा से प्यार करता है और उसी के साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहता है न कि ‘प्लास्टिक की गुडिया‘ जैसी तनु के साथ. अभि बजार जाता है और प्रज्ञा के लिए वैलेंटाइन का गिफ्ट खरीदने जाता है.

इस गिफ्ट में वह प्रज्ञा के लिए टेडी बीयर, चॉकलेट, फूल और मैग्नेटिक लव रिंग खरीदता है. इसी बीच प्रज्ञा अपने घर वापिस आ जाती है और उसकी मां सरला उसकी यह हालत देख कर दुखी होती है. दादी उसे कहती है कि वह घबराए न और प्रज्ञा से पूछती है कि उसके साथ पार्टी में क्या हुआ और वह अभि के साथ कैसे अपना वैलेंटाइन्स डे मनाने का सोच रही है.

वहीं दूसरी तरफ, तनु, अभि और प्रज्ञा के बीच बढती नजदीकियों के चलते परेशान अपने कमरे में चक्कर काटती है. तभी आलिया वहां आती है और उससे कहती है कि वह अभि को लुभाने के तरीके सोचे. तनु उसे कहती है कि वह वैलेंटाइन्स डे पर अभि के लिए कुछ स्पेशल करेगी और उसका दिल जीत लेगी.

इसके बाद अभी अपने गिफ्ट्स के साथ प्रज्ञा के घर पहुंचता है. वहां उसे दादी मिलती हैं और दादी उससे पूछती है कि वह अपने पीछे क्या छिपा रहा है. अभि उनकी बात का जवाब नहीं देता और शर्माता हुआ प्रज्ञा के कमरे की तरफ जाता है. कमरे में उसे प्रज्ञा नहीं मिली. वह उसका कमरे में इंतजार करता है, तभी प्रज्ञा बाथरूम से बाहर निकलती है. प्रज्ञा उसे वहां देख कर चैंक जाती है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com