कुमकुम भाग्य : प्रज्ञा हुई किडनैप, पर अभि अब तक है इस बात से अंजान

कुमकुम भाग्य : प्रज्ञा हुई किडनैप, पर अभि अब तक है इस बात से अंजान

कुमकुम भाग्य में गुंडों के चंगुल में फंसी प्रज्ञा.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' का 28 दिसंबर का एपिसोड शुरू हुआ किडनैपरों के चपेट में फंसी प्रज्ञा से जिसके चेहरे को किडनैपर्स तेजाब से जलाने की बात करते हैं. प्रज्ञा खुद को छोड़ने की प्रार्थना करती है लेकिन गुंडे उसके साथ बदतमीजी करते हैं. प्रज्ञा गुंडों को चकमा देकर भागने की कोशिश करती है लेकिन दरवाजे पर ताला लगा होता है, कई कोशिशों के बावजूद वह ताला खोलने में सफल नहीं होती. गुंडे प्रज्ञा को ढूंढने की कोशिश करते हैं लेकिन ड्रमों के पीछे छिपी प्रज्ञा उन्हें नहीं मिलती है. दरअसल कल के एपिसोड में प्रज्ञा अभि और तनु के संगीत में जाने के लिए निकलती है लेकिन रास्ते में उसकी गाड़ी खराब हो जाती है और कुछ गुंडे उसे किडनैप कर लेते हैं. वे प्रज्ञा को एक वेयरहाउस  में रखते हैं.

यह रॉकस्टार अभिषेक मेहरा और तनु के लिए एक बड़ा दिन है, दोनों की शादी के संगीत का कार्यक्रम अभि के घर में हो रहा है लेकिन अभि निकिता का इंतजार करता है और उसी की याद में खोया हुआ है. अभि पूरब को फोन करके प्रज्ञा के बारे में पूछता है, पूरब प्रज्ञा को अपनी बहन की तरह समझता है इसलिए वह अभि और तनु के संगीत से खुश नहीं है. पूरब अभि से कहता है कि वह तनु से शादी कर रहा है ऐसे में उसे निकिता (प्रज्ञा) की याद क्यों आ रही है? पूरब ताना मारता है कि अभि को प्रज्ञा के बारे में सोचते हुए अपना टाइम वेस्ट नहीं करना चाहिए.

इस बीच, तनु और अभिषेक संगीत की रस्म निभाते हुए स्टेज पर डांस करते हैं. इसी दौरान प्रज्ञा अभि को फोन करती है लेकिन अभि फोन नहीं उठा पाता है. अंतत: प्रज्ञा पूरब को फोन करते है और उसे सारी बात बताती है. पूरब वादा करता है कि वह जल्द से जल्द उसके पास पहुंचेगा और प्रज्ञा से छिपकर रहने के लिए कहता है.

हालांकि,  संगीत के फंक्शन के दौरान अभि प्रज्ञा के बारे में ही सोचता रहता है. उसका ध्यान कहीं और होने की वजह से उससे तनु को चोट भी लग जाती है.  कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि गुस्से में तनु अभि से कहती है कि उसे निकिता (प्रज्ञा) की इतनी चिंता है कि अपनी शादी के दिन भी उसे उसकी जरूरत पड़ेगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com