कुमकुम भाग्य, 7 फरवरी, Writen Update: अपने कपड़े प्रज्ञा के घर पर देख नाराज हुई तनु

कुमकुम भाग्य, 7 फरवरी, Writen Update: अपने कपड़े प्रज्ञा के घर पर देख नाराज हुई तनु

'कुमकुम भाग्य' में तनु ने प्रज्ञा से कहा कि वह अभि के लायक नहीं.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा के पहनावे पर रॉकी के कमेंट और पूरब की बातों से आहत अभि प्रज्ञा का मेक ओवर करना चाहता है ताकि लोग प्रज्ञा बहनजी न कहें. वह तनु को शॉपिंग कराने के बहाने प्रज्ञा के लिए कपड़े खरीदने के लिए जाता है. तनु की चॉइस के सारे कपड़े अभि प्रज्ञा के लिए खरीदता है और स्टाइलिस्ट लेकर प्रज्ञा के घर आता है. वह स्टाइलिस्ट्स से कहकर प्रज्ञा का मेकओवर करवाता है हालांकि प्रज्ञा छोटे कपड़ों में कम्फरटेबल नहीं होती और घबराहट में अपना मेक-अप खराब कर देती है. मंगलवार के एपिसोड में प्रज्ञा अभि से माफी मांगती है कि वह वैसी नहीं बन पाई जैसी वह उसे बनाना चाहता है. इस पर वह प्रज्ञा को समझाता है कि उसे पता था कि वह खुद को नहीं बदलेगी और उसे बुरा नहीं लगा. अभि कहता है कि वह प्रज्ञा को वैसी ही पसंद करता है जैसी वह है.

अभि जब वापस घर पहुंचता है तब तनु उससे पूछती है कि उसके कपड़े कहां हैं. इस पर अभि उसे गोलमोल जवाब देता है. इससे तनु को शक हो जाता है और वह प्रज्ञा के घर जाती है. वहां अपने शॉपिंग बैग्स और कपड़े देख तनु नाराज हो जाती है और प्रज्ञा से कहती है कि वह कभी भी उसके जैसी नहीं बन सकती है. वह प्रज्ञा से कहती है कि वह अभि के लायक नहीं है और उससे कहती है कि वह उसकी और अभि की बैटलरेट पार्टी में न आए. क्योंकि यदि वह आई तो वह उसकी बहुत बेइज्जती करेगी.

दूसरी तरफ पूरब आलिया से कहता है कि वह कितनी भी कोशिश करे अभि और प्रज्ञा को अलग नहीं कर पाएगी. वह आलिया से कहता है कि उसके पास दिल नहीं है इसलिए वह कभी अभि-प्रज्ञा के प्यार को नहीं समझ सकती. वहीं आलिया पूरब को चैलेंज करती है कि कुछ दिनों में अभि और तनु की शादी हो जाएगी और फिर उसे और प्रज्ञा को कोई प्लान नहीं बनाना पड़ेगा. इस दौरान तनु वहां पहुंचती है और आलिया को बताती है कि अभि ने प्रज्ञा का मेकओवर करने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुआ. उसने कहा कि प्रज्ञा को देखने से लग रहा था कि वह खुद को किसी के लायक नहीं समझती है. दोनों की बातों से पूरब परेशान हो जाता है कि पता नहीं उन्होंने क्या प्लान किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com