कुमकुम भाग्य Written Update, 28 नवंबर - प्रेगनेंसी की खबर के बाद भी प्रज्ञा के साथ है अभि

कुमकुम भाग्य Written Update, 28 नवंबर - प्रेगनेंसी की खबर के बाद भी प्रज्ञा के साथ है अभि

प्रेगनेंसी की खबर के बाद भी प्रज्ञा का साथ दे रहा है अभि.

नई दिल्ली:

रॉकस्टार अभि और प्रज्ञा की प्रेम कहानी 'कुमकुम भाग्य' अपने इंटरेस्टिंग टर्न और ट्विस्ट से दर्शकों को बांधकर रखे हुए है. अभि-प्रज्ञा को अलग करने की बार-बार असफल कोशिशों के बावजूद आलिया और तनु अपनी प्लानिंग और प्लॉटिंग से बाज नहीं आ रही हैं.

प्रज्ञा को प्रेगनेंट साबित करने के लिए आलिया एक डॉक्टर को फंसाती है कि प्रज्ञा की वजह से उसकी दोस्त तनु और भाई अभि की शादी नहीं हो पा रही है. इस पर वह डॉक्टर प्रज्ञा की प्रेगनेंसी की गलत रिपोर्ट बना देती है. इसके बाद आलिया डॉक्टर को कुछ पैसे देती है कि वह अपना क्लिनिक और बड़ा कर सके. वह डॉक्टर को धमकी भी देती है कि वह इस बारे में किसी से कुछ न कहे क्योंकि ऐसा करने पर वह उसका क्लिनिक तुड़वा भी सकती है.

इस बीच, अपनी प्रेगनेंसी की झूठी रिपोर्ट से परेशान प्रज्ञा का बैग गिर जाता है और उसमें से सारा सामान बिखर जाता है जिसे समेटने में अभि उसकी मदद करता है. अभि प्रज्ञा से नाराज है कि उसने उसे अपनी प्रेगनेंसी की बात नहीं बताई. हालांकि वह कहता है, 'मुझे नहीं पता कि तुम मेरे बारे में क्या सोचती हो पर मैं तुम्हे बेस्ट फ्रेंड मानता हूं, मैं तुम्हे घर छोड़कर नहीं जाने दे सकता. मैं अब भी इस बच्चे के साथ हूं, जैसे तुम्हारा ख्याल रखा उसी तरह इस बच्चे का ख्याल रखूंगा.'

इधर प्रज्ञा का मां सरला डॉक्टर के पास जाती है और गलत रिपोर्ट बनाने की वजह पूछती है. वह उससे पूछती है कि उसने प्रज्ञा के साथ ऐसा क्यों किया. जब डॉक्टर सरला को भगाने के लिए पुलिस को बुलाने की बात कहती है तो सरला उससे कहती है कि यही सही होगा. वह भी पुलिस को बताएगी कि उसने प्रज्ञा की गलत रिपोर्ट बनाई है. इसके बाद सरला उससे कहती है कि दुनिया में लोग डॉक्टर को भगवान कहते हैं और ऐसा करके उसने भगवान को भी शर्मसार कर दिया है. इससे डॉक्टर शर्मिंदा हो जाती है और आलिया का नाम लिए बिना उससे कहती है कि किसी ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था. लेकिन आलिया की धमकी से डरी डॉक्टर सरला की किसी भी प्रकार से मदद करने से मना कर देती है.

इस बीच प्रज्ञा अभि के कमरे में जाती है और उसके साथ बिताए पुराने दिनों को याद करती है. तभी तनु और आलिया वहां आते हैं और उसे ताना मारते हैं कि अभि पहले ही उसे भूल चुका है. तनु प्रज्ञा से कहती है कि इतनी बदनामी के बाद उसे अभि का घर ही नहीं शहर ही छोड़कर चले जाना चाहिए. इस पर
तनु और आलिया उसे ताना मारते हैं. इस पर प्रज्ञा कहती है कि वह तनु और अभि की शादी कभी नहीं होने देगी. आलिया उसे ताना मारती है कि मिडिल क्लास लड़कियां अमीर लड़कों को पटाने के ही सपने देखती हैं.

इधर दादी, मौसी और पूरब आलिया और तनु की सच्चाई अभि तक लाने का प्लान बनाते हैं ताकि अभि और प्रज्ञा का रिश्ता बच सके. वहीं आलिया तनु से कहती है कि वे सिर्फ दो हैं और प्रज्ञा की तरफ पूरा परिवार है ऐसे में उन्हें अधिक सावधान रहना चाहिए. इस पर तनु उसे रिलैक्स रहने के लिए कहती है. इधर सरला भी उन दोनों से कहती है कि वह प्रज्ञा की बेगुनाही साबित करके रहेगी और उन दोनों का सच ज्यादा दिनों तक छिपा नहीं रहेगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com