आमिर खान के साथ काम करना चाहते हैं 'कुंग फू योगा' के निर्देशक, पर क्या है परेशानी...

आमिर खान के साथ काम करना चाहते हैं 'कुंग फू योगा' के निर्देशक, पर क्या है परेशानी...

आमिर खान की आखिरी फिल्म 'दंगल' थी.

नई दिल्ली:

जैकी चैन की फिल्म 'कुंग फू योगा' के निर्देशक स्टैनले टॉन्ग सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं. हॉन्ग कॉन्ग बेस्ड इस निर्देशक की आगामी फिल्म में तीन भारतीय कलाकार- सोनू सूद, अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी  सुपरस्टार जैकी चैन के साथ काम कर रहे हैं.  स्टैनले ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा कि वह तारीखों की समस्या के चलते अपनी फिल्म में आमिर खान को नहीं ले पा रहे हैं. उन्होंने कहा,  "मुझे आमिर खान बेहगद पसंद हैं. जब हमें 'कुंग फू योगा' करनी थी तब वह अपनी फिल्मों में व्यस्त थे. वह 'दंगल' में काम कर रहे थे. मैंने फिल्म अब तक नहीं देखी पर देखना पसंद करूंगा. भविष्य में यदि  कोई संभावना बनी तो मैं आमिर खान के साथ जरूर काम करूंगा."

स्टैनले ने यह भी कहा, "वह मेरे अच्छे दोस्त हैं. जब वह अपनी फिल्म 'पीके' का प्रचार करने चीन आए थे तब हम दोनों साथ थे. मुझे वह और उनकी फिल्में 'पीके', '3 इडियट्स', 'धूम 3' बेहद पसंद हैं. मैं उन्हें 'कुंग फू योगा' दिखाना चाहूंगा." 'कुंग फू योगा' भारत में 3 जनवरी को रिलीज हो रही है.

कुछ दिनों पहले ही आमिर खान ने कहा था कि उन्हें इंटरनेशनल फिल्में करने में कोई रुचि नहीं है. उन्होंने पीटीआई से कहा था, "मुझे यूएस जाने और वहां काम करने में कोई रुचि नहीं है. मेरी भारतीय फिल्में करने में रुचि है. पिछले 25-26 सालों में मेरा यहां के दर्शकों से एक रिश्ता बन गया है और मैं इसका सम्मान करता हूं. इसका यह मतलब नहीं कि दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई बुराई है. बस मुझे रुचि नहीं है. मेरा करियर ग्राफ ऐसा नहीं है कि मैं इंटरनेशलन फिल्मों में काम करने की कोशिश करूं. इसका यह मतलब नहीं कि मैं इंटरनेशनल फिल्मों में काम ही नहीं करना चाहता. अगर मुझ कुछ रोचक लगा तो मैं करूंगा. कला के लिए कोई सीमा नहीं."

आमिर खान की आखिरी फिल्म 'दंगल' थी जिसने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. पहलवान महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटियों गीता और बबीता के संघर्षों पर बनी इस फिल्म को आलोचकों की भी सराहना मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com