NDTV Khabar

रिश्तों से ज्यादा लोगों के लिए दूसरी चीजें अहम हो गईं हैं: कुशाल पंजाबी

कुशाल 'द गिफ्ट' में गुल पनाग और मंदिरा बेदी के साथ दमदार भूमिका में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिश्तों से ज्यादा लोगों के लिए दूसरी चीजें अहम हो गईं हैं: कुशाल पंजाबी
आधुनिक दौर के रिश्तों पर आधारित लघु फिल्म 'द गिफ्ट' से निर्देशन में आगाज कर रहे अभिनेता कुशाल पंजाबी का कहना है कि मौजूदा दौर में करियर और जीवन के अन्य पहलुओं के मुकाबले लोगों ने रिश्तों को महत्व देना कम कर दिया है और इसी को 'द गिफ्ट' में दर्शाया गया है. कुशाल ने मुंबई से आईएएनएस से फोन पर हुई बातचीत के दौरान कहा, "लोग अपने काम को लेकर ज्यादा प्रतिस्पद्र्धी बन गए हैं और अपने साथी की कम सराहना करते हैं. वे ज्यादा स्वतंत्र हैं और शादी के झंझट में नहीं पड़ना चाहते. रिश्ते अब कमजोर हो गए हैं और पहले की तरह मजबूत नहीं रह गए हैं..वे अब व्यावहारिक ज्यादा है."

उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि आधुनिकता के अपने फायदे और नुकसान हैं और इसने रिश्तों की अहमियत को कम कर दिया है. कुशाल 'द गिफ्ट' में गुल पनाग और मंदिरा बेदी के साथ दमदार भूमिका में हैं.
 

'अ माउथफुल ऑफ स्काई' से टेलीविजन करियर शुरू करने वाले कुशाल ने 'लक्ष्य' और 'काल' जैसी फिल्मों में काम किया है. उनकी पिछली बॉलीवुड फिल्म 'क्रेजी कुक्कड़ फेमिली' थी. वह इस फिल्म के सह-लेखक भी हैं, हालांकि फिल्म अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर सकी. इसके बाद से कुशाल को कोई फिल्म नहीं मिली और वह अपने निजी जीवन में व्यस्त रहे. उन्होंने शादी की और पिछले साल एक बच्चे के पिता बन गए.

टिप्पणियां
कुशाल (35) ने कहा कि इस उद्योग में जिनके गॉडफादर हैं, उनके लिए चीजें बेहतर हैं. उन्होंने कहा कि अगर उनका कोई गॉडफादर होता तो वह अपनी अगली पटकथा के साथ सीधे किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस पहुंच जाते और उन्हें पटकथा दिखाते.

भविष्य की योजनाओं के बारे में कुशाल पंजाबी ने कहा कि वह और ज्यादा पटकथा लिखना, निर्देशन करना और अभिनय करना चाहते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement