जब कुशाल टंडन ने जेनिफर को दिया 'बेहद' खूबसूरत तोहफा...

अपने बर्थडे पर जब जेनिफर मेकअप रूम में पहुंचीं तो पूरा कमरा फूलों से सजा था. कुशाल ने जेनिफर का रूम पूरी तरह फूलों से सजा दिया था.

जब कुशाल टंडन ने जेनिफर को दिया 'बेहद' खूबसूरत तोहफा...

सोनी टीवी के धारावाहिक बेहद में साथ काम कर रहे कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. इस बात का प्रमाण है हाल ही में शो में उनकी पत्नी माया का किरदार निभा रही जेनिफर को कुशाल का यह शानदार तोहफा...दरअसल हाल ही में जेनिफर विंगेट का जन्मदिन कुशाल ने एक स्पेशल सरप्राइज से बना दिया यादगार. जेनिफर को यह सरप्राइज इतना पंसद आया कि वह खुशी से उछल पड़ीं और इसे अपना सबसे अच्छा बर्थडे का गिफ्ट करार दिया. 

टीवी पर कुशाल की पत्नी का किरदार निभा रहीं जेनिफर विंगेट 32 साल की हो गई हैं. अपने बर्थडे पर जब जेनिफर अपने मेकअप रूम में पहुंची तो कमरा पूरा फूलों से सजा था. कुशाल ने जेनिफर का रूम पूरी तरह फूलों से सजा दिया था. इसकी खुशी जेनिफर में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए जाहिर की है. इस वीडियो में वह खुशी से चहक रही हैं और बार-बार कुशाल को थेंक्स कह रही हैं. एक नजर इस वीडियो पर- 

 

 

Surprise form @therealkushaltandon

A post shared by ❧Ҩυєєռ ℐεռռɪʄεʀ ₩ɪռℊεȶ εїз (@fc_jenniferwinget1) on

इस वीडियो में एक बार जेनिफर कुशाल की गर्लफ्रेंड का जिक्र भी करती हैं. कुशाल और जेनिफर टीवी शो बेहद में साथ काम करते हैं. 
 


इस शो में जेनिफर कुशाल की ऐसी प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं, जोकि अपने प्रेमी से बेहद प्यार करती है और उसके लिए कुछ भी सही या गलत कर गुजरती है. 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com