एक बार फिर एक्‍टर विनय पाठक के साथ नजर आएंगी लारा दत्‍ता

एक बार फिर एक्‍टर विनय पाठक के साथ नजर आएंगी लारा दत्‍ता

नई दिल्‍ली:

एक्‍ट्रेस लारा दत्ता भूपति अपनी आने वाली फिल्म में एक ऐसी एनआरआई महिला की भूमिका में नजर आएंगी जो विचित्र परिस्थितियों के चलते अपने बच्चे की अकेले परवरिश करती है. इस फिल्म में एक बार फिर लारा दत्ता और विनय पाठक की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म का निर्माण 'लारा भीगी बसंत एंटरटेंमेंट' द्वारा किया जाएगा, जिसने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'चलो दिल्ली' का निर्माण भी किया था. बता दें कि 'चलो दिल्‍ली' में भी विनय पाठक और लारा की जोड़ी नजर आई थी. फिल्म का निर्देशन सुशील राजपाल करेंगे जिन्हें बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म 'अंतरद्वंद्व' के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था.

फिल्म की कहानी एक भावुक एनआरआई मां के अनोखे सफर पर आधारित है. लारा (38) ने कहा, 'हमें एक ऐसी कहानी की ही तलाश थी जो 'चलो दिल्ली' की तरह हास्यपूर्ण होने के साथ ही भावनाओं से सजी हो और फिर आखिरकार सुशील हमारे पास यह कहानी लेकर आए.'  फिल्म की शूटिंग इस साल जून में शुरू होगी.

लारा और विनय पाठक की इस नई फिल्‍म के बारे में ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया.
 

दूसरी बार विनय पाठक जैसे एक्‍टर के साथ काम करने पर बात करते हुए लारा ने पीटीआई को बताया, ' वह एक शानदार एक्‍टर और को-स्‍टार हैं और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लारा दत्‍ता आखिरी बार पिछले साल फिल्‍म 'अजहर' में नजर आई थीं. इस फिल्‍म में उनके साथ इमरान हाशमी, नरगिस फाखरी और प्राची देसाई थे.

(इनपुट पीटीआई से)