NDTV Khabar

जब टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की कार के आगे अचानक आ गया तेंदुआ, जानें फिर क्या हुआ...

'उतरन' फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई कहती हैं, "हम उनके इलाके में शूटिंग कर रहे हैं, जिस तरह हम उनसे डरते हैं, वे भी हमसे डरते हैं."

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की कार के आगे अचानक आ गया तेंदुआ, जानें फिर क्या हुआ...

फिल्मसिटी में तेंदुए को अक्सर देखे जाने की वजह से टीवी स्टार्स सकते में हैं.

खास बातें

  1. फिल्मसिटी में तेंदुए का आतंक
  2. हमारे लिए यह जरूरी है कि हम उनका ख्याल रखें: रश्मि देसाई
  3. 'शानदार' के सेट पर हमारा सामना तेंदुए से हुआ था: विकास वर्मा
मुंबई: इन दिनों खबर है कि फिल्मसिटी में तेंदुए को अक्सर देखा जा रहा है. जिस वजह से टीवी इंडस्ट्री के कलाकार सन्नाटे में हैं. जहां कुछ को तेंदुए के होने से फर्क नहीं पड़ता है तो कुछ को डर है कि वे उसके शिकार न हो जाएं. आइए जानते हैं क्या हुआ जब इन स्टार्स ने तेंदुए को देखा.

ये भी पढ़ें: अब बच्‍चों के सोने के बाद आएगा टीवी का विवादित शो 'पहरेदार पिया की'...​
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

 
रश्मि देसाई (उतरन और दिल से दिल तक)
हम उनके इलाके में शूटिंग कर रहे हैं, जिस तरह हम उनसे डरते हैं, वे भी हमसे डरते हैं. मेरे साथ एक वाकया पेश आया था. देर रात हो चुकी थी और मेरा कजिन मुझे लेने आया था. मैंने देखा कि एक तेंदुआ सड़क पार कर रहा है, लेकिन उसने कुछ नहीं किया. मैं कार से नहीं उतरी, मैं नहीं चाहती थी कि उसे किसी तरह का खतरा महसूस हो. हमारे लिए यह जरूरी है कि हम उनका ख्याल रखें. अगर हम उन्हें स्पेस दें तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी.

ये भी पढ़ें: सिद्धू नहीं तो क्‍या हुआ! अब कपिल के शो में ठहाका लगाएंगी अर्चना पूरन सिंह​
 
 

A post shared by Shakti Arora (@shaktiarora) on

 
शक्ति अरोड़ा (मेरी आशिकी तुम ही से)
यह इंसानी जान के लिए काफी खतरनाक चीज हैं, और एक बार इनके मुंह खून लग जाए तो इन्हें रोकना मुश्किल है. मुझे याद है जब मैं तेरे लिए की शूटिंग कर रहा तो हमारे सेट पर एक तेंदुआ आ गया था और कुत्ता लेकर चला गया था. हालांकि, वहां बैरिकेड्स लगे थे. लेकिन उन्होंने बैरिकेड्स के नीचे जमीन खोदकर जगह बनाई और अंदर आ गए. इसलिए वहां शूट करना काफी खतरनाक है. बोरिवली नेशनल पार्क फिल्मसिटी से सटा हुआ है.

इससे बचने का एक ही तरीका है कि या तो चारों ओर सीमेंट की दीवार बना दी जाए या फिर उन्हें चिड़ियाघर में रख दिया जाए. जहां तक फिल्मसिटी की खुली सड़कों की बात है तो हम उन्हें नहीं रोक सकते. असल में यह इलाका उनका घर है और हम उनकी प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं. मैंने फिल्मसिटी की सड़कों पर कई सांप भी देखें, जहरीले भी. फिल्मसिटी में शूटिंग के दौरान हम यह पक्का करते हैं कि अकेले न रहें.

ये भी पढ़ें: बलात्‍कार की घटना पर दिव्‍यांका का फूटा गुस्‍सा, बोलीं 'बेटी पैदा करने से अब डर लगता है...'


हृषिकेश पांडेय (CID के सचिन)
मेरा रिएक्शन नॉर्मल था. मैं नहीं डरता क्योंकि मेरे साथ इस तरह के वाकेय अतीत में पेश आ चुके हैं. कुछ साल पहले की बात है, हम 'कोई अपना सा' की शूटिंग के बाद टी ब्रेक पर थे तभी अचानक तेंदुआ आ गया. लेकिन उसने कुछ नहीं किया. इसी तरह का अनुभव सीआईडी की शूटिंग के दौरान भी हुआ था. जब हम शूटिंग करते हैं तो ढेर सार लोग होते हैं. मेरी यही सलाह है कि यह जंगल है, उनका इलाका है, हमें उसमें घुसपैठ नहीं करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: 'I'Day पर 'टीवी की बहू' हिना खान ने क्‍या गाया ऐसा कि वीडियो हो गया Viral
 
 

A post shared by Vikas Verma (@vikasverma1) on

 
विकास वर्मा (फिल्म शानदार और मॉम फेम)
आज जब तेंदुए के बारे में सुनता हूं तो मेरे रौंगटे खड़े हो जाते हैं. हम 'शानदार' फिल्म का क्लाइमेक्स शूट कर रहे थे. तब हमारा सामना तेंदुए से हुए. मुझे आज भी याद है कि हम कितना डर गए थे और अपनी वैन की ओर भाग गए थे. मुझे लगता है कि हमें उस समय शूटिंग से बचना चाहिए जब तेंदुए का खतरा ज्यादा हो.

VIDEO: जवानों के साथ सुशांत ने मनाया आजादी का जश्न....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement