लीजा हेडन ने बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर फिर पोस्‍ट किए फोटो, देखें तस्‍वीरें

लीजा हेडन ने बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर फिर पोस्‍ट किए फोटो, देखें तस्‍वीरें

लीजा हेडन ने फिल्‍म 'आयशा' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है.

खास बातें

  • लीजा हेडन अजय देवगन की 'बादशाहों' में नजर आने वाली हैं
  • लीजा ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी शादी और प्रेग्‍नेंसी की घोषणा की
  • इन दिनों 'द ट्रिप' वेब सीरीज में नजर आ रही हैं लीजा हेडन
नई दिल्‍ली:

लीजा हेडन इन दिनों दोस्‍तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं. उन्‍होंने छुट्टियों से जुड़े कई पोस्‍ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट किए हैं. हाल ही में लीजा ने दोस्‍तों के साथ समुद्र के किनारे मस्‍ती भरे पल की कुछ तस्‍वीरों को शेयर किया है जिनमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है. बता दें कि लीजा प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍होंने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर इस बात की घोषणा की थी. कंगना रनौत की फिल्‍म 'क्‍वीन' में अपने विजयलक्ष्‍मी के किरदार के लिए लीजा को काफी तारीफ मिली थी.

लीजा ने पिछले साल अक्‍टूबर में बिजनेसमैन डिनो लालवानी के साथ शादी की थी. डीनो लालवानी पाकिस्तान मूल के ब्रितानी उद्योगपति गुल्लू लालवानी के बेटे हैं. उनके सोशल अपडेट्स की माने तो लीसा इन दिनों ऑस्‍ट्रेलिया में हैं. भारतीय मूल की लीजा हेडन हाफ ऑस्‍ट्रेलियन हैं. लीजा हाल ही में फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' में दिखाई दीं हैं और इन दिनों उनकी एक शॉर्ट टीवी सीरीज 'द ट्रिप' भी चर्चा में है. लीजा ने कुछ दिनों पहले इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्‍ट किया जिसमें वह बिकनी में नजर आ रही थीं. मोडलिंग के बाद अब एक्टिंग की तरफ बढ़ी लीजा हेडन ने अपने पोस्‍ट में लिखा था, 'विनम्र शुरूआत'.
 

 

@gabriellademetriades

A photo posted by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

 
 

♀️

A photo posted by Lisa Haydon (@lisahaydon) on


 

मोडलिंग से एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत करने वाली लीजा हेडन ने फिल्‍म 'आयशा' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. 'शौकीन', 'हमशक्‍ल'  जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी लीजा जल्‍द ही मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'बादशाहो' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्‍म इसी साल रिलीज भी होनी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com