कौन हैं बिग बॉस 9 की वो जोड़ियां जो इस बार घर में मचाएंगी 'डबल ट्रबल'

कौन हैं बिग बॉस 9 की वो जोड़ियां जो इस बार घर में मचाएंगी 'डबल ट्रबल'

सभी तस्वीरें : BiggBoss@twitter

मुंबई:

बिग बॉस का नवां सीज़न रविवार को शुरू हो गया है और इस बार भी टेलीविज़न और फिल्मों के अलग अलग चेहरे देखने को मिल रहे हैं। इस बार की थीम डबल-ट्रबल है जिसके तहत घर में रहने वाले दो प्रतियोगियों को एक दूसरे के साथ बांध दिया गया है। एक नज़र इन प्रतिभागियों पर -
 

दिगानगना और रूपल दोनों ही टेलीविज़न का जाना पहचाना चेहरा हैं। दिगानगना को 'वीरा' और रूपल को 'सपने सुहाने लड़कपन' में देखा गया है।
 
हलचल और धूम में अहम भूमिका निभाने वाली रीमी सेन के साथ टेलीविज़न की दुनिया के एक और नाम सुयश नज़र आएंगे।
 
साल 2005 में एक स्टिंग ऑपरेशन में टीवी के लोकप्रिय चेहरे अमन वर्मा का नाम काफी सुर्खियों में आया था। वहीं किश्वर मरचेंट भी एक जाना पहचाना चहेरा हैं और वह अपने पति सुयश के साथ शो में आई हैं।
 
टीवी एक्टर अंकित गेरा को भी 'सपने सुहाने लड़कपन' में देखा गया है और वह बिग बॉस की प्रतिभागी रूपल के काफी करीबी दोस्त बताए जा रहे हैं। वहीं अरविंद वेगड़ा एक गुजराती गायक हैं जिनके गीत गरबा और डांडिया समारोह में काफी लोकप्रिय हैं।
 
रोशेल राव एक मोडल हैं और कुछ साल पहले उन्होंने फेमिना मिस इंडिया इंटरनैशनल का खिताब जीता था। वहीं प्रिंस को रिएलिटी शो रोड़ीज के विजेता के तौर पर जाना जाता है।
 
कीथ सेक्वेरा एक मॉडल और वीजे हैं और विज्ञापन जगत का एक जाना माना नाम हैं। वहीं मेनडाना एक ईरानी मॉडल हैं और हाल ही में वो 'भाग जॉनी' और 'क्या कूल हैं हम 3' में भी नज़र आईं थीं।
 
युक्ता मुखी भी विज्ञापन की दुनिया में काफी जाना पहचाना चेहरा है और उनके साथ जोड़ी बनी है विकास बहल की जिन्होंने फिल्मों में किस्मत आज़माने के बाद कुछ म्युज़िक एलबम भी तैयार किए थे।
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com