यह ख़बर 02 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

लंदन पेरिस न्यूयॉर्क : ढूंढते रह जाओगे कहानी

खास बातें

  • 'लंदन पेरिस न्यूयॉर्क' में निखिल और ललिता लंदन में इत्तेफाक से मिलते हैं और इसी के साथ शुरू होता है कभी इनके बीच कभी न खत्म होने वाला बातचीत का सिलसिला...।
मुंबई:

शुक्रवार को रिलीज़ हुई 'लंदन पेरिस न्यूयॉर्क' में निखिल और ललिता यानी अली ज़फर और अदिति राव हैदरी लंदन में इत्तेफाक से मिलते हैं और इसी के साथ शुरू होता है कभी इनके बीच कभी न खत्म होने वाला बातचीत का सिलसिला जो लंदन, पेरिस और न्यूयॉर्क जैसे तीन शहरों में घिसटता चला जाता है।

पांच घंटे में दोनों बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बन जाते हैं फिर बड़ी अजीब सी शर्त के साथ ललिता निखिल को यह कहते हुए न्यूयॉर्क पढ़ने चली जाती है कि कभी एकदूसरे को फोन और ईमेल नहीं करेंगे। भई वाह… लवर्स ये सब कर रहे हैं हाईटैक कम्युनिकेशन के जमाने में।

खैर, पेरिस में फिर ये मिलते हैं… फिर लंबी बातें, रूठने मनाने का दौर शुरु होता है जो कुछ बोल्ड सीन्स पर जाकर खत्म होता है। लेकिन, रुकिए! फिल्म अभी खत्म नहीं हुई। डायरेक्टर अनु मेनन की इस फिल्म में अभी लवर्स को न्यूयॉर्क में भी बहुत सारी बातें करनी हैं।  

हैप्पी एंड तो यहां भी है लेकिन बिना कोई टि्वस्ट और टर्न के... और इमोशनल ड्रामा की इस फिल्म की कहानी क्या है ये मैं अंत तक सोचता रह गया। आपको पता चले तो हमें भी बताइए।

लंदन पेरिस न्यूयॉर्क के लिए मेरी रेटिंग है 1.5 स्टार।

कलाकार − अली ज़ाफरी और अदिति राव हैदरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डायरेक्टर − अनु मेनन