NDTV Khabar

‘टाइगर जिंदा है’ और अब ऐसा दिखता है, सामने आया सलमान का लुक...

टाइगर कितना बदल गया है, कैसा दिखता है... यह जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज तक का इंतजार करने की जरूरत नहीं. फिल्म में टाइगर यानी सलमान का लुक कैसा होगा, कितना बदला है यह सामने आ गया है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘टाइगर जिंदा है’ और अब ऐसा दिखता है, सामने आया सलमान का लुक...

खास बातें

  1. फिल्म की शूटिंग इन दिनों अबू धाबी में चल रही है.
  2. इन तस्वीरों में सलमान ओवर साइज कुर्ते में नजर आ रहे हैं.
  3. सलमान के साथ फिल्म पिंक के कलाकार अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं.
‘एक था टाइगर’ के अंत में दिखाया गया था कि टाइगर को कई जगह देखा तो गया, लेकिन कोई यह कंफर्म नहीं कर पाया कि जिसे देखा गया वह टाइगर ही था या कोई और... लेकिन अब इस फिल्म का दूसरा भाग बन रहा है- ‘टाइगर जिंदा है’. और इस भाग में यह पता चल गया है कि टाइगर कितना बदल गया है, कैसा दिखता है... यह जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज तक का इंतजार करने की जरूरत नहीं. फिल्म में टाइगर यानी सलमान का लुक कैसा होगा, कितना बदला है यह सामने आ गया है... 

टिप्पणियां
फिल्म की शूटिंग इन दिनों अबू धाबी में चल रही हैं और वहां से फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में सलमान ओवर साइज कुर्ते में नजर आ रहे हैं. इन तस्वी‍रों में सलमान खान को पहचान पाना वाकई बेहद मुश्किल है. एक तस्वीर में सलमान के साथ फिल्म पिंक के कलाकार अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं.
 
 

Tiger Walk at #AbuDhabi #SalmanKhan #TigerZindaHai

A post shared by Azhar Khan (@beingazharkhan) on


 
 

@beingsalmankhan #TigerZindaHai

A post shared by Sbollywood Celebritie (@sbollywoodcelebritie) on



खबरों की मानें तो टाइगर जिंदा है के एक एक्शन सीन की शूटिंग उसी जगह होगी जहां हॉलीवुड एक्टर विन डिजल की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 7 की शूटिंग हुई थी. इस सीन को शूट करने में 150 लोकल क्रू मेबर्स की मदद ली जाएगी.
टाइगर जिंदा है साल 2012 में आई फ़िल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. इस फ़िल्म में सलमान भारत के और कटरीना पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के सदस्य की भूमिका में थे, जिन्हें  एक-दूसरे से प्यारर हो जाता है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement