NDTV Khabar

देखिए 'डिस्को-डिस्को' गाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन की तैयारी...

जैकलीन ने कहा- गीत में 'ऊह और आह' हमें 'रेट्रो' युग में ले जाता है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देखिए 'डिस्को-डिस्को' गाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन की तैयारी...

खास बातें

  1. 'ए जेंटलमैन' 25 अगस्त, 2017 को रिलीज के लिए तैयार
  2. अभिनेता सिद्धार्थ चमकदार जैकेट और जूते पहनकर उत्साहित
  3. 'ए जेंटलमैन' का निर्देशन राज और डीके ने किया
मुंबई: सिद्धार्थ और जैकलीन का 'डिस्को-डिस्को' गाना सभी का दिल जीत रहा है. अब निर्माताओं ने 'डिस्को-डिस्को' का निर्माण वीडियो जारी कर दिया है.

वीडियो में जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा डिस्को युग को वापस लाने की बात कर रहे हैं, वहीं जैकलिन ने भी बताया है कि किस तरह  60s, 70s और 80s का उनके परिवार पर प्रभाव है.  
 
अभिनेता सिद्धार्थ चमकदार जैकेट और जूते पहने हुए अधिक  उत्साहित थे. उन्होंने कहा  "पहली बार मैं परदे पर बेल-बॉटम पहने हुए हूं जो बहुत अच्छा है. जैकेट और जूते चमकदार हैं. बहुत रोशनी, बहुत चमक है.'' जैकलीन ने गीत में 'ऊह और आह' के लिए अपने आकर्षण का कारण व्यक्त किया कि यह हमें 'रेट्रो' युग में ले जाता है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने बॉस्को के साथ अपने सहयोग को याद करते हुए कहा कि पहले भी उन्होंने बॉस्को के साथ काला चश्मा गाने के दौरान काम किया था. वह कोरियोग्राफर और उनकी टीम के बेस्ट डांस नंबरों की  प्रशंसा करते हुए नजर आए. बॉस्को भी अभिनेता को अपनी धुनों में नृत्य करवाते हुए काफी खुश थे.


जैकलीन ने गीत के पसंदीदा हिस्से को गाते हुए कहा, सचमुच अद्भुत शॉट है, जो वास्तव में मजेदार है. यह गीत में मेरी पसंदीदा चीजों में से एक है.

कोरियोग्राफर बॉस्को शेयर करते हुए कहा, ''हमने वास्तव में कुछ अजीब और मजेदार मूव्स बनाए हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने कैसे गाने के साथ जैकलीन के नृत्य को मजेदार बना दिया.

इस गाने में सिज़्ज़लिंग जोड़ी को कदम से कदम मिलाते हुए दर्शाया गया है, फिल्म 'ए जेंटलमैन मिस्टेकन आइडेंटिटी' के आसपास घूमती है. फिल्म एक्शन, कॉमेडी, रोमांच और रोमांस से भरपूर है.

टिप्पणियां
फिल्म के ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्म का बड़ी उम्मीदों से निर्माण हुआ है. पहले गीत से इस फिल्म ने लोगो में दोगुना उत्साह पैदा किया है.

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित, 'ए जेंटलमैन' का निर्देशन राज और डीके ने किया है. यह 25 अगस्त, 2017 को रिलीज के लिए तैयार है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement