प्रीति जिंटा पति के साथ लॉस एंजिलिस में मना रहीं वैकेशन, शेयर कीं शानदार PHOTOS

प्रीति जिंटा पति के साथ लॉस एंजिलिस में मना रहीं वैकेशन, शेयर कीं शानदार PHOTOS

हरमोसा बीच पर पति जीन गुडइनफ के साथ प्रीति (सभी फोटो Instagram पेज realpz से साभार)

फिल्मों से दूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा इन दिनों लॉस एंजिलिस में पति जीन गुडइनफ के साथ समर वेकेशन पर हैं। उन्होंने अपने इस टूर की तस्वीरें फैन्स से भी साझा की हैं। सोमवार को वह हरमोसा बीच पर थीं। इस दौरान उनके साथ उनकी फ्रेंड भी मौजूद रहीं।

लॉस एंजिलिस में अपनी भतीजी के साथ प्रीति जिंटा...
 
प्रीति ने #cityofangels की सुहानी सुबह की एक तस्वीर साझा की...
 
बॉलीवुड बाइट्स रेस्टोरेंट में भारतीय खाने का स्वाद लेने के बाद प्रीति...
 

 

प्रीति ने लॉस एंजिलिस का वीडियो भी शेयर किया-

 

आईपीएल के बाद गईं थी ऋषिकेश

भारत में आईपीएल 2016 में अपनी टीम किंग्‍स इलेवन पंजाब के ख़िताब की रेस से बाहर होने के बाद बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा अपने पति के साथ अचानक ऋषिकेश पहुंच गईं थी। इससे कुछ दिनों पहले ही दोनों की शादी हुई थी। नवदंपती ने मुंह ढंककर पहले  विशेष अनुष्ठान किया था और बाद में गंगा आरती में भाग लिया था।

 

चूड़े की सेल्फी पोस्ट करके दी शादी की जानकारी
अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने मार्च, 2016 में चूड़े के साथ अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ चैट भी किया था, जिसमें उनके प्रशंसकों ने उनकी जिंदगी की नई पारी के बारे में पूछा था।
 
प्रीति ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'आप लोग पूछ रहे हैं, तो बता दूं कि शादीशुदा होने में अलग बात सिर्फ कुछ सप्ताहों के लिए चूड़ा पहनना है।'
  प्रीति का नाम शादी से पूर्व बांबे डाइंग कंपनी के वारिस नेस वाडिया के साथ जुड़ा था। दोनों ने फरवरी 2005 से मई 2009 तक एक-दूसरे को डेट किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com