NDTV Khabar

इन जोड़ों को 'बिग बॉस' के घर में हुआ प्यार, पर बाहर आने के बाद हो गई तकरार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इन जोड़ों को 'बिग बॉस' के घर में हुआ प्यार, पर बाहर आने के बाद हो गई तकरार

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के दसवें सीज़न का प्रसारण आज रात से शुरू हो रहा है. लड़ाई-झगड़े और अलग-अलग तरह की कॉन्ट्रोवर्सियों की वजह से यह शो काफी पसंद किया जाता है, यह शो अपनी प्रेम कहानियों के लिए भी काफी चर्चा में रहा है.

बिग बॉस के पिछले सीज़नों में कई जोड़ों के बीच प्यार हुआ, एक जोड़े की तो बिग बॉस के घर में शादी भी हुई लेकिन शो से बाहर आने के बाद न उनका प्यार लंबे समय तक टिक पाया और न ही वह शादी. आइये जानते हैं उन जोड़ों के बारे में जो बिग बॉस के घर में पास आए लेकिन बाहर आने के कुछ समय बाद अलग हो गए.
 
कुशल टंडन और गौहर खान
टीवी अभिनेता कुशल टंडन और मॉडल गौहर खान बिग बॉस के सीज़न सात में करीब आए थे. दोनों से सार्वजनिक रूप से रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार भी की थी. बाहर आने के बाद काफी समय तक दोनों रिलेशनशिप में रहे और दोनों की जोड़ी काफी पसंद भी की गई लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. खबरों के मुताबिक कुशल के परिवार वालों को गौहर पसंद नहीं थीं.
 
सारा खान और अली मर्चेंट
बिग बॉस के चौथे सीज़न में अली मर्चेंट को मेहमान के तौर पर एंट्री मिली. इस सीज़न में सारा खान प्रतियोगी के तौर पर हिस्सा ले रही थीं. दोनों काफी पहले से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. बिग बॉस के घर में ही दोनों ने शादी कर ली. लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और अली के खराब व्यवहार को वजह बताते हुए सारा ने तलाक की अर्जी दे दी. अब दोनों अलग रह रहे हैं.
 
अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी
बिग बॉस के सातवें सीज़न में अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी की करीबी किसी से छिपी नहीं थी. कहा जा रहा था कि दोनों शादी के बारे में सोच रहे हैं. हालांकि बिग बॉस खत्म होने के कुछ दिनों बाद ही दोनों अलग हो गए. तनीषा ने कहा कि दोनों काफी अलग हैं और उनकी सोच आपस में नहीं मिलती. इसलिए दोनों का अलग होना ही बेहतर था.
 
गौतम गुलाटी और डायंड्रा सोरेस
बिग बॉस सीज़न आठ के विजेता गौतम गुलाटी और डायंड्रा सोरेस घर में रहने के दौरान काफी करीब आए थे. दोनों ने घर में एक दूसरे को किस भी किया था जो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था. हालांकि बाहर आने के बाद दोनों ने रिश्ते से इनकार किया और कहा कि उनके बीच कुछ नहीं है. गौतम ने यह भी कहा कि वह अपनी मां की पसंद की लड़की से ही शादी करेंगे.
 
वीना मलिक और अश्मित पटेल
बिग बॉस से चौथे सीज़न में पाकिस्तानी मॉडल वीना मलिक और अश्मित पटेल काफी करीब आए थे. शो खत्म होने के बाद वीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अश्मित को अपना पति बुलाती हैं. बाद में दोनों अलग हो गए और वीना ने दुबई के एक बिज़नेसमैन से शादी कर ली.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement