'बिग बॉस' जैसे रियलिटी शो देखना पसंद करती हैं सोहा अली खान

'बिग बॉस' जैसे रियलिटी शो देखना पसंद करती हैं सोहा अली खान

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान 'बिग बॉस' और 'रोडीज़' जैसे रियलिटी शो देखना पसंद करती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि ये किसी पटकथा पर नहीं चलते हैं.

सोहा अली खान ने कहा, ''मैं रियलिटी शो देखना पसंद करती हूं, क्योंकि ये स्क्रिप्टेड नहीं होते... मैं 'रोडीज़', 'स्प्लिट्सविला', 'इंडियाज़ टॉप मॉडल' जैसे शो देखती हूं... मैं 'बिग बॉस' भी देखना पसंद करती हूं... मैं इस शो की प्रशंसक हूं...'' उन्होंने कहा कि इन शो के अलावा वह अमेरिकन और ब्रिटिश शो देखना पसंद करती हैं.

सोहा अली खान 'ग्रेट इंडियन होम मेकओवर' रियलिटी शो की मेज़बानी करने जा रही हैं, जो घरों में लिविंग स्पेस को फिर से तैयार करने में मदद करेगा.

उन्होंने कहा, ''मैं महसूस करती हूं कि शो की अवधारणा बिल्कुल अलग है... यह अपनी ही तरह का शो है... शो की टीम अच्छी है और मेरा एशियन पेंट्स से लंबा नाता रहा है, इसलिए यह काम करने का शानदार अनुभव रहा है...'' इस शो में एक कुंवारे, नवविवाहित जोड़े और एक पुराने संयुक्त परिवार समेत आठ परिवारों की कहानियां होंगी.

37-वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि शो का एक एपिसोड पटौदी पैलेस के मेकओवर पर होगा. आठ हफ्ते तक चलने वाले इस शो का प्रसारण 12 अगस्त से NDTV गुड टाइम्स चैनल पर होगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com