NDTV Khabar

लखनऊ सेंट्रल ट्रेलर: सपने या आजादी... आखिर किसके लिए हैं फरहान अख्‍तर की कोशिश

फिल्‍म में फरहान के साथ डायना पेंटी और 'तनु वेड्स मनु' फेम एक्‍टर दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे, जिनका किरदार ट्रेलर में ही काफी मजेदार नजर आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लखनऊ सेंट्रल ट्रेलर: सपने या आजादी... आखिर किसके लिए हैं फरहान अख्‍तर की कोशिश

फिल्‍म 'लखनऊ सेंट्रल' के एक सीन में फरहान अख्‍तर.

खास बातें

  1. फरहान अख्‍तर और डायना पेंटी की फिल्‍म 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. 'लखनऊ सेंट्रल' का पोस्‍टर रिलीज करने लखनऊ सेंट्रल जेल पहुंचे थे फरहान
  3. 15 सिंतबर को रिलीज हो रही है लखनऊ सेंट्रल
नई दिल्‍ली:

फरहान अख्‍तर की आने वाली फिल्‍म 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर सामने आ गया है. लगभग ढाई मिनट के इस ट्रेलर में दिखाने की कोशिश की गई है कि कैसे एक भोजपुरी गायक बनने का सपना रखने वाले, उत्तर प्रदेश के मुराबाद के रहने वाले किशन मोहन गिरहोत्रा (फरहान अख्‍तर) को खून के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है. किशन का सपना था कि वह एक खुद का म्‍यूजिक बैंड बनाए लेकिन अब वह लखनऊ सेंट्रल जेल में बैंड बनाने का सपना पूरा करता है. लेकिन जेल में अपना बैंड बनाने के पीछे सिर्फ उसका सपना नहीं है, बल्कि इसके जरिए वह जेल के कुछ कैदियों के साथ जेल से भागने की तैयारी करता है. इस फिल्‍म में फरहान के साथ नजर आने वाली हैं एक्‍ट्रेस डायना पेंटी, तो फिल्‍म 'हैपी भाग जाएगी' के बाद अब बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. डायना इस फिल्‍म में एक एनजीओ वर्कर का किरदार निभाते नजर आएंगी.

फिल्‍म में फरहान के साथ 'तनु वेड्स मनु' फेम एक्‍टर दीपक डोबरियाल नजर आएंगे, जिनका किरदार ट्रेलर में ही काफी मजेदार नजर आ रहा है.


यह भी पढ़ें: पापा शाहरुख खान कर रहे हैं काम और बेटी सुहाना कुछ ऐसे ले रही है 'सनबाथ'

यहां देखें फिल्‍म 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर :

सच्‍ची घटनाओं पर आधारित है 'लखनऊ सेंट्रल' : इस फिल्‍म में रोनित रॉय, पंजाबी स्‍टार गिप्‍पी ग्रेवाल, राजेश शर्मा और रवि किशन भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्‍म दरअसल असली घटनाओं से प्रेरित है. फिल्‍म का निर्देशन रंजीत तिवारी और निखिल आडवानी ने किया है. सोमवार को अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी आने वाली फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' की पहली झलक सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ साझा की. इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए फरहान ने लिखा, "ये है किशन मोहन गिरहोत्रा... जेल में इसे 1821 बुलाते हैं."

 
lucknow central

'लखनऊ सेंट्रल' में फरहान अख्‍तर के साथ पंजाबी स्‍टार गिप्‍पी ग्रेवाल भी नजर आएंगे.


यह भी पढ़ें: 'अजान' पर ट्वीट के बाद ट्रोल हुई सुचित्रा कृष्‍णमूर्ति पहुंची पुलिस के पास

VIDEO: फरहान अख्‍तर इससे पहले फिल्‍म 'रॉक स्‍टार' में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आ चुके हैं.

टिप्पणियां

भोजपुरी गायक बनने के लिए देखी कई फिल्‍में: फरहान ने इस फिल्‍म के किरदार को समझने के लिए काफी मेहनत की है. उन्‍होंने भोजपुरी सिनेमा को बेहतर समझने के लिए कुल मिला कर 20 भोजपुरी फिल्में देख ली है. फिल्‍म को और अपने करैक्टर को बेहतर समझने के लिए फरहान एक के बाद एक भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार मनोज तिवारी और रवि किशन की फिल्में देख रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement