यह ख़बर 28 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

फिल्म मर्दानी को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री किया गया

फिल्म मर्दानी को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री किया गया

फाइल फोटो

मुंबई:

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी को महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चौहान ने मर्दानी देखने के बाद इसे टैक्स फ्री घोषित किया है। फिल्म में मर्दानी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने फिल्म देखी और कहा की मर्दानी उन्हें बहुत अच्छी लगी। इस फिल्म को घर घर में पहुंचना चाहिए क्योंकि मर्दानी में बच्चों की तस्करी जैसे गंभीर विषय को उठाया गया है।

इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चव्हाण, मध्यप्रदेश में मर्दानी को टैक्स फ्री कर चुके हैं। उत्तर प्रदेश में भी मर्दानी टैक्स फ्री हो चुकी है। रानी का कहना है कि अनेकों राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने फिल्म को नहीं, बल्कि मुहिम को लोगों तक पहुंचाने में उनकी मदद की है और कर रहे हैं। साथ ही फिल्म को दर्शकों से लेकर समीक्षकों की वाहवाही मिली है।

फ़िलहाल फिल्म के निर्माता यशराज फिल्म्स ने सेंसर बोर्ड में रिव्यु के लिए फिल्म को भेजा है क्योंकि मर्दानी को एडल्ट सर्टिफिकेट मिला है। रानी ने हमसे बात करते हुए कहा कि हमारे देश में 12 साल तक के बच्चों के लिए कोई अलग कटेगरी नहीं है। यहाँ 18 से कम और ज़्यादा के लिए ही फिल्मों को रेट किया जाता है, जबकि मर्दानी को 13 या 14 साल के बच्चों को भी देखना चाहिए क्योंकि यह फिल्म उन्हें भी दिशा देगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com