परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव गए महेश भट्ट, अपनी बहन शाहीन के साथ दिखीं आलिया भट्ट

परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव गए महेश भट्ट, अपनी बहन शाहीन के साथ दिखीं आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

फिल्मकार महेश भट्ट अपनी बेटियों आलिया और शाहीन भट्ट और पत्नी सोनी राजदान के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हो गए हैं. महेश ने रविवार को पत्नी और बेटियों के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे हवाईअड्डे पर नजर आ रहे हैं.

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'संपत्ति की बजाय लम्हे जिंदगी का असली खजाना हैं. परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए खूबसूरत मालदीव जा रहा हूं.' भट्ट ने अपनी बेटियों के साथ एक अन्य तस्वीर साझा की, जिसमें वे विमान में नजर आ रही हैं.


इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हम परिवार के साथ छुट्टियां मनाने जा रहे हैं. एक या दो दिन कोई काम नहीं.' आलिया ने इसके लिए अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की शूटिंग से छुट्टी ली है.

गौरतलब है कि आलिया की आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनियां' हैं. फिल्‍म 'हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हनियां' के बाद यह दूसरी फिल्‍म होगी जिसमें वरुण धवन और आलिया फिर से एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्‍म में आप 90 के दशक के बेहद प्रसिद्ध गाने 'तम्‍मा-तम्‍मा' का एक नया अवतार देखेंगे.
शनिवार को आलिया और वरुण दोनों ने इस गाने के पोस्‍टर के साथ अपना एक फोटो शेयर किया है. आलिया ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कुछ गीत हमेशा अमर रहते हैं. आलिया ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, 'कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं. कुछ गीत कभी खत्म नहीं होते. तम्मा तम्मा.'

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com