यह ख़बर 04 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'जंजीर' में उत्तेजक नजर आएंगी माही गिल

खास बातें

  • फिल्म 'जंजीर' की आने वाली रीमेक में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और माही गिल का मेकअप करने वाली फैशन डिजायनर प्रिया कटारिया कहती हैं कि माही 'मोना डार्लिंग' के किरदार में बेहद उत्तेजक और खूबसूरत नजर आएंगी।
मुम्बई:

फिल्म 'जंजीर' की आने वाली रीमेक में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और माही गिल का मेकअप करने वाली फैशन डिजायनर प्रिया कटारिया कहती हैं कि माही 'मोना डार्लिंग' के किरदार में बेहद उत्तेजक और खूबसूरत नजर आएंगी।

'देव डी', 'पान सिंह तोमर' और 'साहब बीवी और गैंग्स्टर' जैसी फिल्मों में पारम्परिक और देसी भूमिकाओं में नजर आ चुकीं माही के लिए यह फिल्म कई वजहों से खास है।

प्रिया ने बुधवार को लक्मे फैशन वीक के लिए मॉडल्स के ऑडिशन के दौरान कहा, "हमने माही के बालों का रंग बदल दिया है। उसने कभी अपने बाल नहीं रंगवाए थे। वह ऊंची एड़ी के जूते नहीं पहनतीं लेकिन हमने उन्हें सात-आठ इंच ऊंची एड़ियों वाले जूते पहनाए हैं। हमने उन्हें स्विम सूट से लेकर झीनी और चुस्त पोशाकें भी पहनाईं हैं।"

मूल फिल्म 'जंजीर' में मोना डार्लिंग का किरदार अभिनेत्री बिंदु ने निभाया था। प्रिया ने कहा कि माही के साथ काम करने का अनुभव बेहद अच्छा रहा, उन्होंने हमें मेकअप प्रयोग करने में पूरा सहयोग दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपूर्व लखिया निर्देशित रीमेक फिल्म 'जंजीर' में दक्षिण भारतीय अभिनेता राम चरण तेजा, प्रियंका चोपड़ा, प्रकाश राज और अतुल कुलकर्णी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म 6 सितम्बर को प्रदर्शित होगी।