इंटरनेट पर वायरल मलाइका अरोड़ा का बोल्ड लुक, तस्वीर में अमिताभ बच्चन की बेटी भी दिखीं

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के साथ मलाइका अरोड़ा की यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है.

इंटरनेट पर वायरल मलाइका अरोड़ा का बोल्ड लुक, तस्वीर में अमिताभ बच्चन की बेटी भी दिखीं

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के साथ मलाइका अरोड़ा खान.

खास बातें

  • श्वेता नंदा के साथ मलाइका अरोड़ा की फोटो वायरल.
  • करण जौहर की पार्टी में दिखी मलाइका-श्वेता की खास बॉन्डिंग.
  • अरबाज खान से तलाक के बाद सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रहीं मलाइका.
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने फैशन और बोल्ड स्टेंटमेंट के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. इसी महीने मलाइका ने अरबाज खान से कानूनी तौर पर तलाक ले लिया है. फिलहाल, वे बेटे अरहान के साथ सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. मलाइका ने गुरुवार रात फिल्ममेकर करण जौहर के 45वें जन्मदिन पर रखी गई पार्टी अटेंड की थी. इस पार्टी में शाहरुख खान, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण समेत कई सितारे पहुंचे थे. इसी पार्टी की एक तस्वीर मलाइका ने शनिवार रात इंस्टाग्राम पर साझा की है. फोटो में मलाइका का बोल्ड अवतार साफ नजर आ रहा है. इस बैकलेस ड्रेस में मलाइका अपना टैटू भी दिखा रही हैं.
 

 

.........

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on


वैसे, मलाइका को कई मौके पर बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा गया है. इस फोटो की खासियत अमिताभ बच्चन की बड़ी बेटी श्वेता नंदा हैं. तस्वीर में मलाइका और श्वेता की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. दोनों ही अपने एक्सप्रेशन्स से इसमें कहर ढा रही हैं. श्वेता-मलाइका की यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है. 
 
arbaaz malaika
जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में मलाइका अरोड़ा, अरहान खान और अरबाज खान. 

गौरतलब है कि, मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इस महीने की शुरुआत में उन्होंने अरबाज खान और बेटे अरहान खान के साथ पॉपस्टार जस्टिन बीबर का लाइव कॉन्सर्ट नवी मुंबई में अटेंड किया था. कॉन्सर्ट के अलगे दिन ही मलाइका अरबाज से कानूनी तौर पर अलग हुई थीं. 
 
 

Happy bday Arbaaz ...happiness always

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on


बता दें, लंबी डेटिंग के बाद मलाइका और अरबाज की 1998 में शादी हुई थी. इनका बेटा अरहान 14 साल का है. मलाइका और अरबाज को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो 'पॉवर कपल' में साथ देखा गया था. इस शो को दोनों ने कुछ समय के लिए एक साथ होस्ट किया था. बाद में मलाइका ने शो छोड़ दिया था. पिछले साल मार्च महीने में इनके अलगाव की खबरें आई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com