अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को लेकर मलाइका अरोड़ा खान ने तोड़ी चुप्पी

अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को लेकर मलाइका अरोड़ा खान ने तोड़ी चुप्पी

मलाइका अरोड़ा खान की फाइल फोटो.

खास बातें

  • कुछ महीनों पहले अरबाज खान से अलग हुई हैं मलाइका अरोरा खान.
  • अफवाहें थीं कि अर्जुन और मलाइका के बीच अफेयर है.
  • हाल ही में मलाइका और अरबाज ने दी है तलाक की अर्जी.
नई दिल्ली:

पिछले कुछ महीनों से मलाइका अरोड़ा खान अपने पति अरबाज खान से अलग रह रही हैं. हाल ही में खबर आई थी कि दोनों ने मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. दोनों के अलग होने के बाद से ही खबरें आ रही थीं कि मलाइका और अरबाज के अलग होने की वजह अर्जुन कपूर हैं. कहा जा रहा था कि अर्जुन और मलाइका के बीच अफेयर हैं.

आमतौर पर अपने रिश्ते को लेकर चुप रहने वाली मलाइका अरोरा खान ने अंतत: अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ दी है. डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार मलाइका ने कहा, 'अर्जुन मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. लेकिन लोग इस रिश्ते का अलग ही मतलब निकाल रहे हैं जो गलत है.' कुछ समय पहले अर्जुन कपूर को रात के वक्त मलाइका के घर के बाहर देखा गया था जिसके बाद अफवाहें उड़ने लगी थीं कि दोनों के बीच अफेयर है.

अरबाज खान और मलाइका इस साल मार्च में अलग हुए थे, इसके बाद दोनों के रिश्तों को लेकर काफी कुछ कहा जाने लगा था. इसके जवाब में दोनों ने एक जॉइन्ट स्टेटमेंट में कहा था, 'हां, हम अगल हो गए हैं. सच यह है कि हमने ब्रेक लिया है लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि लोग हमारे बारे में कुछ भी सोचें या बात करें. हमने अब तक इस मामले में कुछ नहीं कहा था लेकिन इससे काफी कन्फ्यूजन क्रिएट हो गया है और हमारे परिवारों के लिए परेशानी बढ़ गई है. इसलिए सभी अफवाहों पर लगाम लगाते हुए हम यह बयान दे रहे हैं. कुछ लोग खुद को हमारा दोस्त बताते हुए हमारे बारे में गलत जानकारी दे रहे हैं. हमारा एक बेटा है और हमारे परिवार इससे जुडे़ हैं, लेकिन हमने इस बारे में हमने कुछ नहीं  कहा इसका मतलब यह नहीं है कि कोई हमारे बारे में कुछ भी सोच सकता है.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com