NDTV Khabar

Manchester Blast: प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'दुनिया को क्‍या हो रहा है...', शाहरुख खान ने भी जताया दुख

ऐरियाना ने ट्वीट किया, ' टूट चकी हूं. मैं तहे दिल से सभी से क्षमा मांगती हूं. मेरे पास शब्‍द नहीं हैं.' 23 साल की ऐरियाना वर्ल्‍ड टूर पर थीं और धमाके के वक्‍त मेनचेसटर एरिना में परफॉर्म कर रही थीं.

2.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Manchester Blast: प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'दुनिया को क्‍या हो रहा है...', शाहरुख खान ने भी जताया दुख

खास बातें

  1. ऐरियाना ग्रैंड ने अपने कॉन्‍सर्ट में हुए धमाके पर कहा, 'टूट गई हूं'
  2. प्रियंका चोपड़ा ने भी रॉक शो में हुए इस धमाके पर जताया दुख
  3. मेनचेस्‍टर में हुए इस आतंकी हमले में 19 लोगों की मौत हुई है
नई दिल्‍ली: प्रसिद्ध अमेरिकी गायिका ऐरियाना ग्रैंड के कॉन्‍सर्ट में हुए धमाके की गूंज पूरी दुनिया में सुनाई दी है. ब्रिटिश पुलिस ने इस घटना में 19 लोगों के मरने और 59 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है. फिलहाल पुलिस इसे आतंकी घटना मान कर चल रही है. एरियाना ग्रैंड के इस कॉन्सर्ट में 21 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है. ऐसे में ऐरियाना ग्रैंड ने ट्वीट कर अपने कॉन्‍सर्ट के दौरान हुई इस घटना पर भारी दुख जताया है. ऐरियाना ने ट्वीट किया, ' टूट चकी हूं. मैं तहे दिल से सभी से क्षमा मांगती हूं. मेरे पास शब्‍द नहीं हैं.' 23 साल की ऐरियाना वर्ल्‍ड टूर पर थीं और धमाके के वक्‍त मेनचेसटर एरिना में परफॉर्म कर रही थीं. इस घटना पर अपना दुख जताते हुए प्रियंका चोपड़ा ने भी दुख जताया है. प्रियंका ने ट्वीट किया, 'मेरे दुआएं ऐरियाना ग्रैंड और हर उस व्‍यक्ति के साथ हैं जो इस कॉन्‍सर्ट के दौरान घायल हुए हैं... दुनिया को आखिर यह क्‍या हो गया है'.
 

शाहरुख खान ने भी इस घटना पर दुख जताया है.
 

प्रियंका के अलावा और भी सितारों ने इस रॉक कॉन्‍सर्ट के दौरान हुई इस घटना पर दुख जताया है.
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैनचेस्टर की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है.  उन्होंने ट्वीट करते हुए इस हादसे में हताहत परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की.
 
बता दें कि यह घटना मेनचेस्‍टर में रात 10.35 मिनट पर हुई जब लोग इस कॉन्‍सर्ट से निकल कर जा रहे थे. @ManchesterArena ने बयान जारी किया कि हम इस बात की पुष्टि करते हैं बीती रात एरियाना ग्रैंड शो से लौटते वक्त यहां एक घटना हुई है. ये घटना मैनचेस्टर एरीना के बाहर सार्वजनिक जगह पर हुई. हमारी प्रार्थना और संवेदना पीड़ित के साथ है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement